हरदोई में झोपड़ी पर पलटा बालू से भरा ट्रक, मौत की नींद में सोए परिवार के 8 लोग

हरदोई के मल्लावां- उन्नाव मार्ग पर बालू से भरा हुआ ट्रक अनियंत्रित होकर एक झोपड़ी पर पलट गया। इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई और एक बच्ची घायल हो गई। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर और हेल्पर को हिरासत में ले लिया है।

accident (2)

हरदोई में झोपड़ी पर पलटा ट्रक

Hardoi Road Accident: हरदोई में बुधवार तड़के दर्दनाक हादसा हो गया। जहां बालू से भरा ट्रक एक झोपड़ी पर पलट गया। इस हादसे में एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत हो गई और एक बच्ची घायल है। जिसका अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने ट्रक चालक और हेल्पर को हिरासत में ले लिया है। इस हादसे में मरने वाले लोगों में दंपती, उनके चार बच्चे और एक दामाद शामिल हैं।

जेसीबी से हटाया गया ट्रक

यह घटना बुधवार तड़के मल्लावां कोतवाली क्षेत्र में उन्नाव मार्ग पर हुई। जहां चुंगी नंबर दो के पास सड़क किनारे नट बिरादरी के लोग झोपड़ी बनाकर रहते हैं। यहां से एक बालू भरा ट्रक कानपुर से हरदोई जा रहा था। तभी मल्लावां- उन्नाव मार्ग पर ट्रक अनियंत्रित होकर अवधेश उर्फ बल्ला की झोपड़ी पर पलट गया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों और जेसीबी की मदद से ट्रक को सीधा किया और बालू को हटाया गया। लेकिन परिवार के 8 लोगों की जिदंगी बच न सकी। इस हादसे में अवधेस की एक बेटी बिट्टू घायल है। जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

मृतकों की पहचान

इस हादस में मरने वालों में 45 वर्षीय अवधेश, 42 वर्षीय पत्नी सुधा उर्फ मुंडी, 11 वर्षीय बेटी सुनैना, 4 वर्षीय लल्ला, 4 वर्षीय बुद्धू, 22 वर्षीय हीरो और उसका 25 वर्षीय पति करन और 5 साल की बेटी कोमल उर्फ मौत हो गई है। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के छिबरामऊ निवासी अवधेश और हेल्पर अनंग बेहटा निवासी रोहित को हिरासत में ले लिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited