Ram Sita Lakshman in Ayodhya: अयोध्या पहुंचे TV के राम-सीता और लक्ष्मण, साक्षात प्रभु को देख गदगद हुई रामनगरी!

Ram Sita Lakshman in Ayodhya-टीवी धारावाहिक रामायण में मुख्य किरदार निभाने वाले राम, लक्ष्मण और सीता यानी अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी रामनगरी अयोध्या का प्रस्थान कर चुके हैं।

Ram Sita Lakshman in Ayodhya

अयोध्या पहुंचे TV के राम-सीता और लक्ष्मण

अयोध्या: रामनगरी अयोध्या दुल्हन की तरह सजी है। 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। इस शुभ दिन के लिए कई बड़ी हस्तियों को मंदिर ट्रस्ट की ओर से आमंत्रित किया गया है। इस खास मौके के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद अयोध्या पहुंचेगे। उससे पहले 16 जनवरी से ही पूजा अनुष्ठान कार्यक्रम शुरू हो चुके हैं। इसी बीच गायक कलाकारों समेत कई दिग्गज पहुंचने लगे हैं। वहीं, बुधवार को टीवी धारावाहिक रामायण में मुख्य किरदार निभाने वाले राम यानी अरुण गोविल, सीता यानी दीपिका चिखलिया और लक्ष्मण सुनील लहरी राम नगरी अयोध्या का प्रस्थान कर चुके हैं।

इस पोशाक में दिखे राम, लक्ष्मण और सीता

प्रसिद्ध रामानंद सागर के टीवी धारावाहिक रामायण को भारत ही नहीं विदेशों में भी प्रसिद्धि मिली। लोग इस धारावाहिक के मुख्य किरदारों को साक्षात भगवान की तरह मानते हैं। यही कारण है कि राम, लक्ष्मण और सीता के अयोध्या पहुंचने पर उनका भव्य स्वागत किया गया। उनके स्वागत में बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी। इन तीनों कलाकारों ने अयोध्या की गलियों का भ्रमण किया। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सीता मां यानी दीपिका लाल साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं तो वहीं, राम-लक्ष्मण यानी अरुण गोविल और सुनील लहरी भी पीले कुर्ते पजामें में नजर आ रहे हैं।

वीडियो वायरल

हालांकि, हाल ही में सुनील लहरी ने एक वीडियो जारी कर निमंत्रण नहीं मिलने की बात कही थी। वे नाराज बताये जा रहे थे। लेकिन, अब उनका यह नया वीडियो देखकर उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। खासकर, अयोध्यावासियों को कभी टीवी में दिखने वाले राम, लक्ष्मण और सीता के साक्षात दर्शन का सौभाग्य प्राप्त हो चुका है। लोग इस वीडियो को शेयर करते नहीं थक रहे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pushpendra kumar author

पुष्पेंद्र यादव यूपी के फतेहुपुर जिले से ताल्लुक रखते हैं। बचपन एक छोटे से गांव में बीता और शिक्षा-दीक्षा भी उसी परिवेश के साथ आगे बढ़ी। साल 2016 स...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited