बेंगलुरु में 11 साल की बच्ची फिसलकर झील में गिरी, बचाने गया भाई भी पानी में डूबा, सर्च ऑपरेशन जारी

बेंगलुरु में 11 साल की बच्ची बर्तन में पानी भरते समय फिसलकर झील में गिर गई। जिसे बचाने के लिए उसका 13 वर्षीय भाई भी पानी में कूद गया। जिससे दोनों पानी में डूब गए। बच्चों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

drowning in river

दो बच्चे पानी में डूबे (सांकेतिक फोटो)

कर्नाटक के बेंगलुरु ग्रामीण में सोमवार को एक झील में डूबने से लापता हुए दो बच्चों की तलाश मंगलवार सुबह भी जारी रही। दोनों बच्चों की तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। लापता बच्चों की पहचान 13 वर्षीय श्रीनिवास और 11 वर्षीय लक्ष्मी के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक, बेंगलुरु ग्रामीण के किंगेरी इलाके में रहने वाले दो बच्चे सोमवार शाम को घर से पानी लेने के लिए निकले थे, लेकिन वे वापस नहीं लौटे। इसके बाद परिवार वालों ने उनकी तलाश शुरू की।

ये भी पढ़ें - दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ में चार आरोपी किए गिरफ्तार, आरोपी पर 50 से अधिक मामले दर्ज

पानी भरते समय पानी में गिरी बच्ची

पुलिस के अनुसार, श्रीनिवास और महालक्ष्मी अपनी मां के साथ झील के पास रहते थे। वे दोनों बर्तन लेकर पानी लाने के लिए झील के किनारे गए थे। वे झील के पास कुछ देर तक खेलते रहे और बाद में जब महालक्ष्मी अपना बर्तन भरने की कोशिश कर रही थी, तो वह फिसलकर पानी में गिर गई। उसका भाई श्रीनिवास मदद के लिए चिल्लाया और जब कोई उनकी मदद के लिए नहीं आया तो वे भी झील के अंदर कूद गया और अपनी बहन को बचाने की कोशिश में वह दोनों झील में डूब गए। एक स्थानीय व्यक्ति के मुताबिक, उन्होंने दोनों बच्चों को झील के पास देखा था।

ये भी पढ़ें - Jabalpur News: जबलपुर की ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में जोरदार धमाका, हादसे में 2 की मौत और 9 लोग घायल

बारिश के चलते पानी से लबालब झीलें

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में हड़कंप मच गया। परिवार वालों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। इस दौरान पुलिस की टीम ने सोमवार देर रात झील के पास बच्चों की तलाशी शुरू की। हालांकि, तेज बारिश के कारण सर्च ऑपरेशन को रोकना पड़ा। इसके बाद मंगलवार सुबह एक बार फिर से सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। बता दें कि पिछले सप्ताह से हो रही भारी बारिश के कारण बेंगलुरु की अधिकांश झीलें पानी से भर गई हैं। इस बीच अधिकारी बाढ़ से निपटने की तैयारी में जुटे हुए हैं।

(इनपुट - IANS)

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। शहर (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited