दमन: समुद्री लहरों में बह गए दो दोस्त, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

दमन के जम्पोर बीच घूमने पहुंचे दो युवक समुद्री लहरों के साथ बह गए। उन्हें बचाने की तमाम कोशिशें की गईं, लेकिन उन्हें सुरक्षित नहीं किया जा सकता है।

friend died Drown At Jampore beach

जम्पोर बीच में डूबे दोस्त

मुख्य बातें
  • दमन के जम्पोर बीच मे समुद्री लहरों के साथ बह गए दो दोस्त
  • तूफानी लहरों में बाहर नहीं निकल पाए दोनों युवक
  • तमाम कोशिशों के बाद उनके शव ही बाहर आ सके
दमन में दो पर्यटकों के समुद्र में डूबने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। दरअसल, दो युवक समुद्र में डूब रहे थे। किनारे पर खड़े लोग उन्हें बचाने की कोशिश कर रहे थे तमाम कोशिशों के बाद भी दोनों समुद्र में फंस गए। बड़े दमन के जाम्पोर बीच के पास सूरत के कपोदरा राइस मिल इलाके में रहने वाले युवाओं का एक समूह दमन घूमने के वास्ते आया था। उस दिन समुद्र में लहरें उठ रही थीं फिर भी युवकों का समूह समुद्र तट पर सीढ़ियों पर बैठा रहा। इसी दौरान समुद्र से अचानक उठी तेज लहर में दो युवक फंस गये।

ऊंची लहरों से नहीं निकल पाए दोनों युवक

साथी युवकों को फंसा देख अन्य युवकों ने लोगों से मदद की गुहार लगाई। लेकिन, युवक समुद्र की तेज लहरों में बहते जा रहे थे और लहरों के साथ किनारे पर आये युवकों को बचाने के लिए लोग रस्सी इत्यादि फेंक रहे थे, लेकिन समुद्र में उठ रही ऊंची लहरों से उन्हें बचाने की कोशिशें नाकाम साबित हुईं। दुर्भाग्यवश दोनों युवक लहरों के साथ गहरे पानी में चले गए। थोड़ी देर बाद दोनों की मौत हो गई और फिर उनके शव मिले। मृतक युवकों में कमलेश कुमार कुशवाहा और अरबाज अली मिया शामिल है।
स्थानीय लोगों के मुताबिक, इससे पहले भी कई बार हाई टाइड के दौरान समुद्री तट पर ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं। हालांकि, फिर एक बार हुई इस घटना में दो युवकों की जान चली गई।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

हितेन विठलानी author

2011 में ANI मुंबई ब्यूरो में इंटर्न से शुरू हुआ सफर, 2012 में समय मुंबई में ट्रेनी प्रोड्यूसर तक पहुंचा लेकिन मंत्रालय में लगी आग के बाद से रिपोर्टर ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited