Bareilly News: बरेली में सगी बहनों ने की आत्महत्या, इज्जत के खातिर चुप था परिवार; जानें क्या है पूरा मामला

Bareilly News: यूपी के बरेली में दो बहनों ने आत्महत्या कर ली है। खेत से काम करने के बाद घर पहुंचे पिता ने लड़कियों के शव को देखा। पिता ने पड़ोस के युवक और उसकी भाभी पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

Bareilly Crime News

बरेली में दो बहनों ने की आत्महत्या

तस्वीर साभार : भाषा
Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र में दो सगी बहनें संदिग्ध हालात में मृत पाई गईं। दो बच्चियों की मौत पर पिता ने पड़ोसी युवक और उसकी भाभी पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया। पुलिस ने पिता के आरोप पर पड़ोसी युवक और उसकी भाभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपी युवक की भाभी चांदनी को हिरासत में ले लिया है।

संदिग्ध हालत में मृत पाई गई दो बहनें

मामले पर अधिक जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक (देहात उत्तरी) मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के सफरी गांव में कल्पना (19) और उसकी छोटी बहन तुलसी (17) का शव बुधवार रात उनके घर में पाया गया। बड़ी बहन कल्पना का शव फांसी पर लटका मिला जबकि छोटी बहन तुलसी का शव जमीन पर पाया गया। मौके पर जहर की शीशी भी मिली है। पुलिस ने आगे सूचना दी कि लड़कियों के पिता उत्तम चंद्र मौर्य द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि वह अपनी पत्नी के साथ खेत पर काम करने गया था और शाम को लौटने पर दोनों बेटियां मृत मिली।
पुलिस अधीक्षक मिश्रा के मुताबिक, मौर्य ने अपने पड़ोस में रहने वाले आकाश नामक युवक और उसकी भाभी चांदनी पर बेटियों को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। मौर्य का कहना है कि आरोपी युवक आकाश काफी समय से उनकी बेटियों को परेशान कर रहा था और अक्सर अपने दोस्तों को बुलाकर उसकी बेटियों से छेड़खानी करता था। इस वजह से दोनों लड़कियों ने घर से निकलना बंद कर दिया था। बदनामी के डर से उसने पुलिस से इसकी शिकायत नहीं की थी। उन्होंने बताया कि क्षेत्रीय पुलिस महानिरीक्षक राकेश कुमार सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चंद्रभान ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मुकदमा दर्ज कर आरोपी चांदनी को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी युवक आकाश की तलाश की जा रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited