Sikar Accident News: सीकर में सड़क दुर्घटना, हादसे में महिला और नाती की मौत, 15 लोग घायल

Sikar Accident News: राजस्थान के सीकर जिले में सालासार मंदिर के दर्शन के बाद घर लौट रहेे परिवार की एक अन्य वाहन से टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में कार में सवार महिला और उसके नाती की मौत हो गई और 15 लोग घायल हो गए।

Sikar Accident News

सीकर के पास सड़क हादसे में दो की मौत

तस्वीर साभार : भाषा
मुख्य बातें
  • सीकर के नेछवा इलाके में सड़क हादसा
  • महिला और नाती की मौके पर मौत
  • हादसे में घायल 15 लोग अस्पताल में भर्ती

Sikar Accident News: राजस्थान में सीकर जिले के पास बृहस्पतिवार सुबह एक सड़क हादसे की खबर सामने आई। इस सड़क दुर्घटना में एक महिला और उसके नाती की मौत हो गई, जबकि 15 अन्य लोग घायल हो गए हैं। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने मृतकों के शव को बरामद करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घटना में घायल अन्य लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें - UP: अब धूप में ड्यूटी के समय ठंडक का होगा एहसास, CM योगी ने ट्रैफिक पुलिस को बांटे AC हेलमेट

महिला और नाती की हादसे में गई जान

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि ये हादसा सुबह लगभग छह बजे सीकर के नेछवा इलाके का है। यहां एसयूवी में सवार एक परिवार सालासर मंदिर दर्शन करने के बाद दिल्ली वापस जा रहा था। उसी दौरान सामने से आ रहे एक अन्य वाहन से एसयूवी की जोरदार टक्कर हो गई। ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इस हादसे में एक महिला और उसके नाती की मौत हो गई और अन्य 15 लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि हादसे में सुमन देवी निवासी दिल्ली व उसके नाती रेयांश (डेढ़ साल) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सुमन देवी के पति रमेश कुमार व रेखा को गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया गया। अन्य घायलों को स्थानिय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया और पुलिस इस हादसे की जांच कर रही है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited