Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में दो भाइयों के शव मिलने से फैली सनसनी, ग्रामीणों ने किया हाईवे जाम

मुजफ्फरनगर में दो भाइयों के शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने हाईवे को जाम कर दिया। साथ ही मौके पर पुलिस पहुंची है।

crime

सांकेतिक फोटो।

तस्वीर साभार : IANS
Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के पुरकाजी थाना क्षेत्र में गन्ने की खोई से भरी ट्रॉली में दो सगे भाईयों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। इसकी जानकारी जब मृतकों के परिजनों को हुई तो उन्होंने सड़क जाम कर दिया। पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझाकर जाम खुलवाया। परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस के मुताबिक यह एक हादसा है।

दो भाइयों की मौत

मुजफ्फरनगर के थाना पुरकाजी क्षेत्र के गांव हरीनगर में शुक्रवार सुबह को खोई से भरी ट्रॉली में दो युवक- 22 साल के अंकुल और 20 साल के शेखर के शव मिले। इसकी जानकारी जैसे ही परिजनों को हुई, परिजन वहां पहुंच गए और हंगामा करते हुए, पुरकाजी लक्सर हाईवे पर जाम लगा दिया।

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

परिजनों का आरोप था कि अंकुल और शेखर की हत्या की गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाकर जाम खुलवाया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

करंट लगने की आशंका

शहर पुलिस उपाधीक्षक राजू कुमार साव ने बताया कि दोनों युवक अपने साथियों के साथ ट्रैक्टर-ट्रॉली पर बैठकर आ रहे थे। खोई से भरी ट्रॉली की ऊंचाई काफी है, सम्भवतः रास्ते में करंट लगने से उनकी मौत हुई होगी। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। परिजनों से तहरीर ली जा रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited