Bahraich News: बहराइच में दर्दनाक हादसा, रिजॉर्ट की छत ढहने से दो की मौत; नौ घायल

यूपी के बहराइच में एक निर्माणाधीन छत ढहने से दो मजदूरों की मौत हो गई। वहीं, नौ अन्य मजदूर घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Hadsa

छत गिरने से दो की मौत।

तस्वीर साभार : भाषा
Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में बहराइच-सीतापुर मार्ग पर स्थित एक रिजॉर्ट में निर्माणाधीन छत ढहने से दो मजदूरों की मौत हो गई तथा नौ श्रमिक घायल हो गये। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मलबे में दबे लोग

पुलिस अधीक्षक (एसपी) वृंदा शुक्ला ने शनिवार को बताया कि घटना शुक्रवार रात की है और सूचना मिलते ही जिला प्रशासन व पुलिस ने नगर पालिका के कर्मियों तथा स्थानीय नागरिकों की मदद से मलबे में दबे लोगों को निकालने के लिए अभियान शुरू कर दिया था।

मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम

उन्होंने बताया कि देर रात पहुंची राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की टीम ने भी मलबे में फंसे लोगों को निकालने में सहयोग किया। एसपी ने बताया कि मलबे से निकाले गये कुल 11 मजदूरों को अस्पताल ले जाया गया।

हादसे में दो मजदूरों की मौत

उनके मुताबिक, रिसिया थाना क्षेत्र के शहनवाजपुर गांव निवासी सलीम (29) व जोगेंद्र (24) को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया तथा शेष नौ घायल श्रमिकों का मेडिकल कॉलेज व निजी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।
एसपी ने बताया कि मृतक जोगेंद्र के पिता राम प्यारे पाल की तहरीर पर कोतवाली देहात में रिजॉर्ट मालिक, ठेकेदार व अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited