Azamgarh News: आज आजमगढ़ और काशी के दौरे पर सीएम योगी, दो घंटे जिले में रहने के बाद पहुंचेंगे बनारस

Azamgarh News: यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ विकसित भारत की संकल्प यात्रा में हिस्सा लेने आजमगढ़ पहुंचेंगे। यहां के कार्यक्रम के बाद वह वाराणसी के लिए रवाना होंगे।

UP CM Yogi Will Participate in Bharat Sankalp Yatra in Azamgarh

आजमगढ़ में भारत संकल्प यात्रा में हिस्सा लेंगे सीएम योगी

Azamgarh News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज आजमगढ़ और वाराणसी के दौरे पर रहेंगे। सीएम योगी सबसे पहले आजमगढ़ जाएंग। वहां के भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम खत्म करने के बाद वह वाराणसी के लिए रवाना होंगे। सीएम योगी के आगमन को देखते हुए आजमगढ़ का प्रशासन तैयारी में जुटा हुआ है। बता दें कि आजमगढ़ के अकबेलपुर में विकसित भारत की होने वाली संकल्प यात्रा में शामिल होने वाले हैं। विकसित भारत की संकल्प यात्रा के बाद सीएम योगी राज्य विश्वविद्यालय का निरीक्षण करने भी जाएगी। उसके बाद फिर सीएम आगे के कार्यक्रम के अनुसार जनपद के लिए रुखसत होंगे।

कार्यक्रम की बदली डेट

जनपद में होने वाले कार्यक्रम पहले बुधवार को होना था, लेकिन अन्य राज्यों में होने वाले चुनावों और उसके शपथ कार्यक्रमों को देखते हुए जनपद की यात्रा की तिथि में बदलाव करने का फैसला लिया गया। इस फैसले के बाद आज, सीएम योगी जनपद का दौरा करने वाले हैं।

कार्यक्रम की तैयारी में जुटे अधिकारी

बुधवार के कार्यक्रम को टालने के बाद गुरुवार को किये जाने के फैसले के बाद से जहानागंज विकास खंड के अकबेलपुर गांव में अधिकारी सीएम के आगमन की तैयारी कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ महराजा सुहेलदेव राज्य विश्वविद्यालय परिसर में हेलीपैड का निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया। इसके अलावा एक अन्य जगह पर भी हेलीपैड का निर्माण किया जा रहा है। सीएम हेलीकॉप्टर से आएंगे।

सीएम योगी का कार्यक्रम

अजमगढ़ के इस दौरे में सीएम योगी 2 घंटे तक जिले में रहेंगे। 2:25 बजे वह अकबेलपुर में बने हेलीपैड पर उतरेंगे। यहां से 2:30 बजे वह विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में पहुंचेंगे। इस कार्यक्रम में एक घंटा रहने के बाद वह करीब 3:30 बजे राज्य विश्वविद्यालय जाएंगे। 4:10 बजे वह हेलीपैड पहुंचने के लिए निकलेंगे और 4:25 पर वह वाराणसी के लिए निकलेंगे। वाराणसी में पीएम के दो दिवसीय दौरे से पहले सीएम तैयारी का जायजा लेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited