Uttarakhand News: CM पुष्कर सिंह धामी ने कई युवा अधिकारियों को अप्वाइंटमेंट लेटर के साथ शुभकामनाएं भी दीं

Uttarakhand News: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के आवास पर नियुक्ति पत्र वितरण समारोह का आयोजन हुआ। इस समारोह में समाज कल्याण विभाग के लिए चयनित 35 सहायक समाज कल्याण अधिकारियों और 3 छात्रावास अधीक्षत्रों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए गए।

CM Dhami

CM धामी ने नवनियुक्त अधिकारियों को प्रदान किए नियुक्ति पत्र

Uttarakhand News: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के समाज कल्याण विभाग के लिए चयनित 35 सहायक समाज कल्याण अधिकारियों (Assistant Social Welfare Officers) और 3 छात्रावास अधीक्षकों (Hostel Superintendents) को नियुक्ति पत्र प्रदान किए और सभी को बधाई देते हुए रिक्त पदों पर भर्ती के अभियान को जारी रखने की जानकारी दी। बता दें कि नियुक्ति पत्र वितरण समारोह का आयोजन सीएम आवास पर किया गया था। चयनित अभ्यर्थी इस समारोह में शामिल हुए थे। उत्तराखंड के सीएम ने चयनित अधिकारियों को शुभकामनाएं दीं और जीवन में अनुशासन को बनाए रखने की भी बात की। आयोजित इस समारोह में सचिव बृजेश कुमार संत, प्रभारी निदेशक जीआर नौटियाल, उप निदेशक वासुदेव आर्य, मुख्य वित्त नियंत्रक कमलेश भंडारी, जिला समाज कल्याण अधिकारी गोवर्धन सिंह सहायक निदेशक हमेलता पांडे समेत सहित कई लोग मौजूद थे।

नवनियुक्त अधिकारियों को सीएम की शुभकामनाएं

नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में सीएम पुष्कर धामी ने कहा कि जब से नकल विरोधी कानून आया है तब से योग्य और प्रतिभावान अभ्यर्थियों का चयन किया जा रहा है। नकल कराने वाले माफियाओं पर अंकुश लग गया है। इसके आगे उन्होंने कहा कि सरकारी विभागों में खाली पड़े अन्य पदों के लिए आगे भी भर्ती अभियान चलाया जाता रहेगा।

चयनित अधिकारियों को सीएम धामी का मैसेज

नियुक्ति वितरण समारोह में नवनियुक्त अधिकारियों से सीएम ने कहा कि जीवन में सदैव अनुशासन बनाये रखे। अनुशासन बनाकर ही आप जनकल्याणकारी योजनाओं को लाभ पात्रों तक पहुंचा सकते हैं। उन्होंने नवनियुक्त अधिकारियों को सेवा के दौरान अच्छा काम करके दिखाने के लिए कहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited