Valentine Day: वैलेंटाइन डे पर शॉपिंग के लिए खास है लखनऊ के ये बाजार, यहां सस्ते में मिलगा सबकुछ!

अगर आप भी वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को गिफ्ट देना चाहते हैं, तो आपको लखनऊ के इन बाजारों में जाना चाहिए। इन बाजारों से आप वैलेंटाइन डे से जुड़ा हर सामान सस्ते दामों में खरीद सकते हैं। यहां आपको, ड्रेस, फूल और चॉकलेट सहित लगभग सबकुछ मिल जाएगा।

lucknow market

लखनऊ, गिफ्ट मार्केट

वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हो चुकी है। 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मानाया जाएगा। ऐसे में कपल्स एक-दूसरे को रोज, टेडी से लेकर चॉकलेट तक कई सारे गिफ्ट दे रहे हैं। अगर आप भी वैलेंटाइन डे को खास बनाना चाहते हैं और अपने पार्टनर को कोई खास गिफ्ट देना चाहते हैं तो आप लखनऊ के इन दुकानों से सस्ते में बहुत ही बेहतरीन गिफ्ट आइटम्स खरीद सकते हैं। यहां आपको गिफ्ट की कई सारी वैरायटी मिल जाएंगी।
यहां आप सुंदर फूलों के गुलदस्ते से लेकर ड्रेस, टेडी, चॉकलेटी सब कुछ खरीद सकते हैं, वह भी काफी किफायती दामों पर। तो आइए जानें इन बाजारों में और क्या-क्या मिलता है। इन दुकान पर मिलने वाली सामानों की लिस्ट मे सबसे पहले बात करेंगे फूलों की। जी, हां आप यहां से ढ़ेरों वैरायटी के सुंदर और फ्रेश फूलों के गुलदस्ते खरीद सकते हैं। जहां पर आपको रंग-बिरंगे फूल बेहद सस्ते दामों पर मिल जाएंगे।
गोमती नगर
अगर हम बात करें टेडी की तो टेडी बियर के लिए आप गोमती नगर जा सकते हैं। गोमती नगर की सड़क किनारे आपको तमाम तरह के टेडी बियर मिलेंगे। यहां आप बड़े से बड़ा और छोटे से छोटा टेडी बियर बहुत ही कम कीमत पर खरीदस सकते हैं।
अमीनाबाद मार्केट
लखनऊ में चॉकलेट दुकान की बात करें तो अमीनाबाद मार्केट से आपको चॉकलेट्स भी मिल जाएंगी। अगर आपके पार्टनर को चॉकलेट पसंद है तो यह मार्केट आपके लिए बेस्ट है।
लखनऊ मॉल
अगर इस दिन आप अपने पार्टनर के लिए कुछ स्पेशल करना चाहते हैं तो लखनऊ शहर के लुलु मॉल में आपको कई सारे गिफ्ट आइटम्स मिल जाएंगे।आप यहां से केक, चॉकलेट और टेडी जैसे कई गिफ्ट्स आइटम खरीद सकते हैं। इस एक दुकान पर आपके पार्टनर के लिए आपको लगभग सबकुछ मिल जाएगा।
चौक बाजार
लखनऊ शहर के ई ब्लॉक बाजार भी बहुत खास है। यहां के चौक बाजार और नक्खास काफी मशहूर हैं। यहां आपको वैलेंटाइन से जुड़ा हर सामान मिल जाएगा। यहां आप अपने पार्टनर के लिए कम रेट में ड्रेस भी गिफ्ट कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited