Hanuman Jayanti पर काशी में निकली ध्वजा यात्रा, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय हुए शामिल, भाजपा पर भी साधा निशाना

वाराणसी में हनुमान जयंती के मौके पर आज धर्मसंघ से हनुमान ध्वाजा यात्रा निकाली गई। जिसमें काशी के लोगों के साथ ही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अयज राय और यूपी सरकार के मंत्री दयाशंकर मिश्र भी शामिल हुए।

Hanuman Flag Yatra

वाराणसी में निकली हनुमान ध्वजायात्रा

Varanasi News: वाराणसी समेत देशभर में आज हनुमान जंयती मनाई जा रही है। इस मौके पर दुर्गाकुंड स्थित धर्मसंघ से आज हनुमान ध्वजा यात्रा निकाली गई। इस यात्रा में बड़ी संख्या में श्रद्धालु शामिल हुए। काशीवासियों के साथ ही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय और यूपी सरकार में आयुष मंत्री दयाशंकर मिश्र उर्फ दयालु भी इस यात्रा में शामिल हुए। उन्होंने लोगों को हनुमान जंयती की शुभकामनाएं दी। इस दौरान अजय राय ने भाजपा पर निशाना भी साधा।

हनुमान जी की भक्ति में लीन काशी

हनुमान जन्मोत्सव के मौके पर वाराणसी में ध्वजा यात्राओं का भव्य आयोजन होता है। इस मौके पर काशी में जगह-जगह हनुमान ध्वजा यात्रा निकली है। जिसमें हजारों की संख्या में लोग शामिल होते हैं और यात्रा में नाचते गाते हुए भक्ति में लीन होकर निकलते हैं। आज धर्मसंघ से निकाली गई हनुमान ध्वजा यात्रा में भी भारी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी। जिसमें राजनीतिक चेहरे भी नजर आए। इस यात्रा में प्रदेश सरकार के मंत्री दयाशंकर मिश्र भी शामिल हुए। उन्होंने कहा की आज पूरी काशी हनुमान जी की भक्ति में लीन दिख रही है।

बीजेपी पर साधा निशाना

हनुमान ध्वजा यात्रा में शामिल हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय इस मौके पर बीजेपी पर हमलावर होते हुए भी दिखे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा घोषणा पत्र पर उठाए गए सवाल पर बोलते हुए कहा कि भाजपा कांग्रेस के घोषणा पत्र से घबरा गई है। हम लोग हमेशा सनातन धर्म के साथ खड़े रहते हैं। अजय राय ने हमेशा के उनके वाराणसी दौरे पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि खाली जाकर हवा बनाने की झूठ बोलने से काम नहीं चलेगा आपको आकर यहां पर लोगों की सेवा करनी पड़ेगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वाराणसी (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited