Varanasi News: पीएम मोदी ने एंबुलेंस को दिया रास्ता, साइड करवाया अपना काफिला; देखें वीडियो

पीएम मोदी आज अपने दो दिवसीय दौरे के लिए वाराणसी पहुंचे। पीएम मोदी का काफिला जब एयरपोर्ट से शहर की तरफ निकला उसी दौरान एकएम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए पीएम मोदी ने अपने काफिले को रोक दिया।

Pm Modi Varanasi Visit

एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए पीएम मोदी ने अपना काफिला रोका

तस्वीर साभार : IANS
Varanasi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को वाराणसी में अपने रोड शो के दौरान एक एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए अपना काफिला रोक दिया। प्रधानमंत्री के वाहनों का काफिला एक बैरिकेड वाली सड़क के किनारे रुक गया, जबकि एम्बुलेंस को उसके बगल से जाने दिया गया। प्रधानमंत्री अपने संसदीय क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर हैं, जहां वह वाराणसी और पूर्वांचल के लिए 19000 करोड़ रुपये से अधिक की 37 परियोजनाओं का शुभारंभ और उद्घाटन करेंगे। इसमें सड़क और पुल, स्वास्थ्य और शिक्षा, पुलिस कल्याण, स्मार्ट सिटी और शहरी विकास परियोजनाएं, रेलवे और हवाई अड्डों को लेकर परियोजनाएं शामिल हैं।
पीएम मोदी रविवार शाम नमो घाट पर काशी तमिल संगमम के दूसरे संस्करण का शुभारंभ करेंगे। कार्यक्रम में वह काशी तमिल संगमम एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे, जो कन्याकुमारी और वाराणसी के बीच चलेगी। पिछले साल भी इसी तरह की एक घटना में, एम्बुलेंस के लिए जगह देने के लिए गुजरात में प्रधानमंत्री का काफिला मुख्य सड़क पर रुक गया था। यह घटना तब हुई थी जब पीएम मोदी और अधिकारी अहमदाबाद से गांधीनगर जा रहे थे। इससे पहले हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में एक रैली मैदान से लौटने के बाद पीएम मोदी ने एक एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए अपना काफिला रोक दिया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वाराणसी (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited