UP News: झारखंड से दुद्धी आ रही थी मालगाड़ी, इंजन समेत तीन बोगियां पटरी से उतरी

Goods Train Derailed In Dudhi: एक मालगाड़ी झारखंड से डोलोमाइट सोलिंग भरकर दुद्धी स्टेशन आ रही थी। हालांकि मालगाड़ी दुद्धी स्टेशन पहुंचने वाली ही थी कि उससे पहले दुद्धी नगर के प्लेटफार्म से ठीक 300 मीटर पहले पटरी चेंज करते समय डिरेल हो गई, जिसकी वजह से मालगाड़ी की इंजन सहित तीन बोगियां पटरी से उतर गई।

UP News: झारखंड से दुद्धी आ रही थी मालगाड़ी, इंजन समेत तीन बोगियां पटरी से उतरी

UP News: झारखंड से दुद्धी आ रही थी मालगाड़ी, इंजन समेत तीन बोगियां पटरी से उतरी

Goods Train Derailed: सोनभद्र के दुद्धी रेलवे स्टेशन के आगे बड़ा रेल हादसा हो गया। हालांकि इस हादसे में किसी को कुछ नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि दुद्धी नगर के प्लेटफार्म से ठीक 300 मीटर पहले एक मालगाड़ी डिरेल हो गई, जसकी वजह से इंजन सहित मालगाड़ी की तीन बोगियां पटरी से उतर गई। इसकी सूचना मिलते ही पूरे रेलवे प्रशासन में अफरा-तफरा का माहौल बन गया। इंजन और बोगियों को वापस पटरी पर लाने के लिए युद्ध स्तर पर काम जारी है।

इंजन सहित तीन बोगियां उतरी

दरअसल, गुरुवार 05 अक्टूबर की सुबह करीब 7 बजे एक मालगाड़ी झारखंड से डोलोमाइट सोलिंग भरकर दुद्धी स्टेशन आ रही थी। हालांकि मालगाड़ी दुद्धी स्टेशन पहुंचने वाली ही थी कि उससे पहले दुद्धी नगर के प्लेटफार्म से ठीक 300 मीटर पहले पटरी चेंज करते समय डिरेल हो गई, जिसकी वजह से मालगाड़ी की इंजन सहित तीन बोगियां पटरी से उतर गई। इसके बाद इसकी सूचना रेलवे प्रशासन को दी गई। सूचना मिलते ही पूरे प्रशासन में हड़कंप मच गया।

मालगाड़ी उतरने का कारण नहीं चला पता

हालांकि इसके बाद दर्जनों गैंग मैन ,ट्रैक मैन, पीडब्लूआई ,व अभियंताओं की टीम ट्रेन को वापस पटरी पर चढ़ाने में जुट गए। इसके लिए युद्ध स्तर पर कोशिशें जारी है। हालांकि मालगाड़ी के डिरेल होने से घंटों भर के लिए दुद्धी रेलवे फाटक बंद रहा। इससे लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वहीं, स्टेशन मास्टर शैलेश कुमार ने बताया कि मालगाड़ी के उतरने का कारण अभी पता नहीं चल सका है। जांच के बाद पता चलेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वाराणसी (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited