Surat News: टीचर ने KG की छात्रा को जड़े 35 थप्पड़, वीडियो वायरल होते ही सस्पेंड

सूरत के एक प्ले ग्रुप की स्कूल टीचर ने केजी में पढ़ने वाली छात्रा को धड़ाधड़ 35 थप्पड़ जड़ दिए। शिक्षिका का वीडियो सामने आने के बाद प्रशासन ने उसे निलंबित कर गिरफ्तार कर लिया है।

teacher slaps play school child 35 times

टीचर ने KG की छात्रा को जड़े 35 थप्पड़

सूरत: गुजरात के एक स्कूल में केजी में पढ़ने वाली 4 वर्षीय छात्रा पर महिला शिक्षक ने बुरी तरह गुस्सा निकाला। स्कूल टीचर ने एक किंडरगार्टन में छात्रा को बेरहमी से 35 थप्पड़ जड़ दिए। ये घटना स्कूल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके बाद शिक्षिका को निलंबित कर गिरफ्तार कर लिया गया। घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्रूर पिटाई से बच्चे को आई चोटें

घटना सूरत के साधना निकेतन स्कूल की है। वीडियो में महिला टीचर छात्रा की पीठ और गालों पर रुक-रुक थप्पड़ मारती दिख रही है। बच्ची, स्कूल में जूनियर केजी की छात्र है। करीब ढाई मिनट के वीडियो को देखकर पता चलता है कि टीचर ने उसे कम से कम 35 बार थप्पड़ मारे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, टीचर द्वारा की गई क्रूर पिटाई के कारण उस बच्चे के चेहरे शरीर पर कई चोट के निशान बन गए हैं।
घटना के बाद गुजरात के शिक्षा मंत्री ने इसे दुखद बताया है। उन्होंने, आश्वासन दिया कि दोषी पाए जाने पर आरोपी शिक्षिका के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बच्चों के साथ ऐसी हरकतें कतई बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। शिक्षा मंत्री ने बताया कि स्कूल इस पर विचार कर रहा है कि क्या कार्रवाई की जाए। मामले में जिला शिक्षा अधिकारी को जानकारी इकट्ठा करने का आदेश दिया गया है। वहीं, जिला शिक्षा अधिकारी दीपक दर्जी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही वह स्कूल पहुंचे और मामले की जांच के आदेश दे दिये हैं। फिलहाल, शिक्षिका को गिरफ्तार कर उसे निलंबित कर दिया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pushpendra kumar author

पुष्पेंद्र यादव यूपी के फतेहुपुर जिले से ताल्लुक रखते हैं। बचपन एक छोटे से गांव में बीता और शिक्षा-दीक्षा भी उसी परिवेश के साथ आगे बढ़ी। साल 2016 स...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited