Viral Video: देखते-देखते ताश के पत्तों की तरह ढह गई इमारत, नजारा देख दिल-गुर्दा-फेफड़ा सब हिल जाएगा

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जो हिमाचल का है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक पूरी की पूरी बिल्डिंग ताश के पत्तों की तरह ढह गई, जिसे देखने के बाद किसी की भी रूह कांप उठेगी।

Himachal Pradesh Viral Video

हिमाचल में लैंडस्लाइड के चलते गिरी पूरी बिल्डिंग (Image Credit - Instagram)

मुख्य बातें
  • ताश के पत्तों की तरह ढह गई इमारत
  • लैंडस्लाइड के चलते देखने को मिली ये तबाही
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Landslide Viral Video: इंटरनेट पर लैंडस्लाइड के यूं तो काफी वीडियो वायरल होते हैं, जिसे देखने के बाद आपका दिल दहल उठता है और आप दोबारा कभी वहां नहीं जाना चाहते हैं। इस बार हम भी आपके लिए एक ऐसा ही वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी ही आंखों पर यकीन नहीं होगा। ये वीडियो इतना भयानक है कि जिसने भी इसे देखा बस देखता ही रह गया।
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो हिमाचल प्रदेश का बताया जा रहा है। इस वीडियो में पहाड़ी पर बसा एक पूरी की पूरी निर्माणाधीन इमारत ही ताश की पत्तों की तरह ढह गई। इसका मुख्य कारण था लैंडस्लाइड, जो पहाड़ी क्षेत्रों में काफी आम है। ऐसे में इस वीडियो को अगर आप देखेंगे तो आपका भी दिल-फेफड़ा-गुर्दा सब हिल जाएगा। यूजर्स भी इस वीडियो को लेकर काफी कुछ कह रहे हैं और इसे शेयर भी कर रहे हैं।

हिमाचल में लैंडस्लाइड के चलते गिरी पूरी बिल्डिंग

इंस्टाग्राम पर वायरल हुए इस वीडियो को लेकर काफी यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इसमें से एक यूजर ने लिखा है कि मौत का खेल चल रहा है और लोग वीडियो बना रहे हैं। वहीं, एक अन्य यूजर ने मजे लेते हुए लिखा कि यहां तो बुल्डोजर की भी जरूरत नहीं पड़ी। इस पोस्ट पर अब तक 1 लाख 11 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और काफी बार इसे शेयर भी किया गया है। इस पोस्ट को 'viralbhayani' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तो हमें कमेंट कर जरूर बताए, आपको ये वीडियो (Trending Video) कैसी लगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited