झांसी में महिला के साथ छेड़खानी कर रहे मनचले को मिला सबक, चप्पलों से हुई जमकर पिटाई, देखें वीडियो

झांसी मे ऑटो में सवार होकर जा रही एक महिला से मनचले ने छेड़खानी की। जिसके बाद महिला ने उसे चप्पल से जमकर पीटा। जिसके बाद आसपास के लोगों ने भी मनचले को सबक सिखाया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Woman beaten with slippers

महिला ने मनचले को पीटा

Jhansi News: झांसी में एक महिला ने चप्पल से मनचले की जमकर पिठाई की। उसने महिला के साथ छेड़खानी की। जिससे गुस्साई महिला ने उसे चप्पलों से उसे सबक सिखाया। शोर सुनकर आसपास के लोग भी वहां आ गए। जिसके बाद उन्होंने भी मनचले को पीटा।इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस घटना का वीडियो नीचे दिया गया है।

घटना का वीडियो

वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला ऑटो से उतरकर एक मनचले की पिटाई कर रही है, तभी एक और व्यक्ति वहां आकर मनचले को पीटने लग जाता है। इस दौरान आसपास कई लोग खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं।

महिला ऑटो में सवार होकर जा रही थी

यह वायरल वीडियो झांसी में सीपरी बाजार थाना क्षेत्र का बताया गया है। जहां से एक महिला ऑटो में सवार होकर जा रही थी, तभी एक मनचले ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। जिससे महिला आग-बबूला हो गई और उसने मनचले पर अपनी चप्पल बरसानी शुरू कर दी। जब आसपास के लोगों ने शोर सुना तो उन्होंने भी वहां आकर मनचले पर हाथ साफ किए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited