Molestation in Bengaluru: मॉर्निंग वॉक पर निकली थी महिला, अकेला देख बदमाश ने दबोचा, देखें CCTV फुटेज

बेंगलुरु में सुबह सैर करने निकली महिला के साथ एक बदमाश ने छेड़छाड़ की। इसका वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। फुटेज में ​​​बदमाश महिला को दबोच कर उससे अश्लील हरकत करता दिख रहा है। महिला इसका विरोध करते हुए चिल्लाती है तो बदमाश महिला का मुंह दबाने की कोशिश करता भी देखा जा सकता है।

Molestation

महिला के साथ छेड़छाड़

Sexual Harassment Bengaluru: बेंगलुरु में एक महिला के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। राजस्थान की रहने वाली महिला रोज की तरह सुबह 5 बजे सैर को निकली थी। वह एक जगह खड़ी होकर अपनी दोस्तों का इंतजार कर रही थी तभी पीछे से आए एक शख्स ने उसके साथ बदसलूकी की। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई है।

सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हुई वारदात

सीसीटीवी फुटेज में साफतौर पर दिख रहा है कि महिला एक जगह पर खड़ी है और बदमाश महिला के साथ छेड़छाड़ कर रहा है। महिला खुद को बचाने की पूरी कोशिश करती है वह उसके चंगुल से बचने के लिए भागती है। लेकिन वो उसका पीछा करना नहीं छोड़ता। वह महिला का मुंह दबाता है। पीछे से कुछ लोगों के आने की आहट पाकर वो मौके से फरार हो जाता है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही उसकी तलाश की जा रही है।

महिला के पति ने दर्ज कराई रिपोर्ट

इस मामले में कोनानाकुंटे पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया और स्थानीय लोगों से जानकारी जुटाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अपराधी की तलाश शुरू कर दी गई है। डीसीपी साउथ, लोकेश जगलासर ने बताया कि कोनानाकुंटे पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी का अभी पता नहीं चल पाया है। महिला के पति ने शिकायत दर्ज कराई है बीएनएस 76, 78, 79 (छेड़छाड़, पीछा करना और कपड़े उतारना, यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आरोपी की तलाश कर रही पुलिस

डीसीपी ने कहा, हम आरोपी की तलाश कर रहे हैं। इस मामले को बहुत गंभीरता से लिया जा रहा है। महिलाओं की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपियों को पकड़ कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा, जिन इलाकों में पुलिस गश्त बढ़ाने की जरूरत है, वहां पहले से ही उचित कार्रवाई की जा रही है।
(इनपुट-IANS)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited