पैर फिसला और पानी की तेज धार में बह गया युवक, मछुआरों ने बचाई जान; देखें Video

पुल पार करते हुए एक युवक का पैर फिसल गया और वह नदी में जा गिरा। जिसके बाद पानी के तेज बहाव में बह देखते ही देखते डूबने लगा। लेकिन, वहां मौजूद मछुआरों ने अपनी जान को जोखिम में डालकर युवक की जान बचाई-

odisha

पानी में गिरा युलकी मछुआरों ने जान बचाई

मुख्य बातें
  • पैर फिसलने से पानी में गिरा युवक
  • देखते ही देखते तेज बहाव में बहा
  • मछुआकों ने बचाई जान
Odisha: ओडिशा के मयूरभंज से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। जहां मछुआरों के समुह ने अपनी जान जोखिम में डालकर एक युवक की जान बचाई। बताया जा रहा है कि युवक जिले के मथासाही गांव का कंडारा मुर्मू कथित तौर पर कुछ जरूरी काम के कारण सुबह जमुघाट में एक पुल पार कर रहा था। तभी उसका पैर फिसल गया है और वह पानी के तेज बहाव में बह गया। लेकिन मछुआरों ने अपनी जान पर खेलकर युवक को बाहर निकाला। वीडियों में आप देख सकते हैं कि पानी का बहाव कितना तेज है, लेकिन, मछुआरों ने हिम्मत दिखाई और युवक को मशक्कत के बाद बाहर पानी से निकाला।
पैर फिसले से गिरा युवक
इन दिनों देश के कई हिस्सों में मानसून की बारिश का सिलसिला जारी है। वहीं ओडिशा के ज्यादातर जिलों में पिछले कुछ दिनों से जोरदार बारिश हो रही है। ओडिशा के मयूरभंज जिले से एक दिल दहला देने वाली वीडियो सामने आया है, जहां मछुआरों के एक समूह ने कथित तौर पर अपनी जान जोखिम में डालकर तेज बहती नदी से एक व्यक्ति को बचाया।
पुल पार करते हुए फिसला पैर
जिले के मथासाही गांव का कंडारा मुर्मू कथित तौर पर कुछ जरूरी काम के कारण सुबह जमुघाट में एक पुल पार कर रहा था। 45 वर्षीय व्यक्ति पुल पार कर रहा था, जबकि सिमिलिपाल के ऊपरी जलग्रहण क्षेत्रों में लगातार भारी बारिश के कारण देव नदी से लगभग 2-3 फीट पानी बह रहा था।
मछुआरों बचाई जान
पुल पार करते समय मुर्मू का एक पैर फिसल गया जिसके बाद वह पानी के तेज बहाव के कारण बह गया। सौभाग्य से, मौके पर मौजूद कुछ मछुआरे तुरंत हरकत में आ गए और अपनी जान जोखिम में डालकर उसे नदी की तेज धारा से बचा लिया।
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
लगभग 300-400 मीटर तक बहने के बाद मछुआरों ने मुर्मू को बचा लिया। हालांकि उन्हें कुछ मामूली चोट आई है, लेकिन उनकी स्वास्थ्य स्थिति स्थिर बताई जा रही है। इस बीच, मछुआरों द्वारा मुर्मू को चमत्कारिक ढंग से मौत के मुंह से बचाने का एक वीडियो अब वायरल हो गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Maahi Yashodhar author

माही यशोधर Timesnowhindi.com में न्यूज डेस्क पर काम करती हैं। यहां वह फीचर, इंफ्रा, डेवलपमेंट, पॉलिटिक्स न्यूज कवर करती हैं। इसके अलावा वह डेवलपमेंट क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited