Ghazipur news: युवक की पीट पीटकर हत्या, आक्रोशित लोगों का प्रदर्शन

यूपी के गाजीपुर में एक युवक की पीट पीटकर दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। एक पाइप लाइन को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था। उसी को लेकर ये हत्या हुई है।

young man murder in ghazipur

गाजीपुर में युवक की हत्या

गाजीपुर: जिले की सदर कोतवाली के फाक्सगंज गांव में गुरुवार को दिनदहाड़े एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्याकांड को उस समय अंजाम दिया गया, जब युवक अपनी बाइक से दूध बेचने जा रहा था। तभी रास्ते में मौका पाकर बाइक सवार दबंगों ने युवक पर हमला कर दिया। जानकारी के मुताबिक, उन्होंने युवक को बीच सड़क पर लकड़ी के पटरे से पीटना शुरू कर दिया। हत्यारे तब तक उसे पीटते रहे जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। हत्या से नाराज परिजनों और गांव वालों ने प्रदर्शन किया है।

दोनों पक्षों में कल हुआ था विवाद

जानकारी के मुताबिक, सिंहासन यादव दूध विक्रेता है। उसकी कुछ दिन पूर्व खेत में लगे पाइप लाइन को लेकर कुछ लोगों से विवाद हुआ था। इसी बात को लेकर कल भी दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था। वहीं, गुरुवार को सिंहासन यादव (47) दूध बेचने शहर जा रहा था। इसी दौरान सदर कोतवाली क्षेत्र स्थित फाक्सगंज इलाके में दबंगों ने उसे गिरा दिया और लाठी- डंडे लेकर उस पर टूट पड़े। बेरहमी से पिटाई कर उसकी सरेआम हत्या कर दी। घटना के बाद इलाके में सनसनी का माहौल है। वहीं, स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है। परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर वहीं रखकर प्रदर्शन करने लगे। उनकी मांग हैं कि हत्यारोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जल्द गिरफ्तार कर उन्हें कड़ी सजी दी जाए। वहीं, सूचना पर सीओ सिटी गौरव कुमार ने मौके पर पहुंचकर प्रदर्शन कर रहे लोगों को किसी तरह समझा बुझाकर शांत कराया।
एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया कि हत्या की सूचना प्राप्त हुई है। मौके पर पुलिस पहुंच गई है। परिजनों ने कुछ लोगों पर हत्या का नामजद आरोप लगाया है। तहरीर के मुताबिक, एफआईआर दर्ज कर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pushpendra kumar author

पुष्पेंद्र यादव यूपी के फतेहुपुर जिले से ताल्लुक रखते हैं। बचपन एक छोटे से गांव में बीता और शिक्षा-दीक्षा भी उसी परिवेश के साथ आगे बढ़ी। साल 2016 स...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited