बेहद दुखद! दिल्ली चिड़ियाघर में एक शख्स की दिल का दौरा पड़ने से मौत, सदमे में पत्नी ने बिल्डिंग से कूदकर दी जान

Husband Wife Both Died: दिल्ली चिड़ियाघर में 25 वर्षीय व्यक्ति की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई, वहीं इस सदमे को पत्नी बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसने बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी।

Husband Wife Both Died

25 वर्षीय व्यक्ति की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई, इस सदमे को पत्नी बर्दाश्त नहीं कर पाई उसने भी जान दे दी (फाइल फोटो)

Husband Wife Both Died: अपनी नवविवाहित पत्नी के साथ दिल्ली चिड़ियाघर का घूमते समय दिल का दौरा पड़ने से 25 वर्षीय एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई। उनकी मौत से सदमे में महिला ने गाजियाबाद स्थित अपने घर की सातवीं मंजिल से छलांग लगा दी गंभीर चोटों के कारण उसने दम तोड़ दिया, इस तरह पति पत्नी दोनों की मौत हो गई, दोनों की हाल ही में लव मैरिज हुई थी।
यह घटना सोमवार को हुई जब दंपति, अभिषेक अहलूवालिया, एक प्रॉपर्टी डीलरऔर उनकी 22 वर्षीय पत्नी अंजलि सोमवार को चिड़ियाघर गए, घबराई हुई अंजलि ने घटना के बारे में अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों से संपर्क किया, जिसके बाद अहलूवालिया को अस्पताल ले जाया गया। हालांकि डॉक्टरों ने हार्ट अटैक की पुष्टि के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।

महिला को एम्स रेफर कर दिया गया जहां उसने दम तोड़ दिया

उनके परिवार ने कहा कि अहलूवालिया का शव घर वापस लाया गया और अंजलि उसे देखकर रोने लगी और उसके पास बैठ गई, इसके बाद वह बालकनी में पहुंची और गाजियाबाद के वैशाली सेक्टर 3 में एल्कॉन अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से कूद गई, पूर्वोत्तर दिल्ली के करावल नगर की रहने वाली अंजलि को मैक्स अस्पताल ले जाया गया बाद में उसे एम्स रेफर कर दिया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।

एक महिला ने सोसायटी से कूद कर आत्महत्या कर ली है

पुलिस ने कहा कि सूचना मिली थी कि एक महिला ने सोसायटी से कूद कर आत्महत्या कर ली है, महिला को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया बताते हैं कि महिला के पति अभिषेक एनजीओ में काम करते थे, जिनकी तबियत बिगड़ने से मौत हुई थी, वहीं इलाज के दौरान अस्पताल में भी महिला की भी मौत हो गई।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited