MP SDM Death: मध्यप्रदेश में पति ही निकला महिला SDM का हत्यारा, बैंक में नॉमिनी ना बनाने पर था नाराज

MP SDM Death: मध्य प्रदेश के डिंडोरी के शाहपुरा में तैनात SDM निशा नापित की रविवार को उनके पति ग्वालियर निवासी मनीष शर्मा ने तकिए से गला घोंटकर हत्या कर दी।

MP SDM  Murder

SDM निशा नापित की उनके पति मनीष शर्मा ने तकिए से गला घोंटकर हत्या कर दी (प्रतीकात्मक फोटो)

MP SDM Death: मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले के शाहपुरा में तैनात एक महिला सब डिविजनल मजिस्ट्रेट (SDM) की सेवा, बीमा और बैंक रिकॉर्ड में नॉमिनी नहीं बनाने पर उसके पति ने कथित तौर पर हत्या कर दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी,
SDM निशा नापित ने 2020 में एक सोशल मीडिया साइट के माध्यम से मनीष शर्मा से शादी की थी।
बताते हैं कि सेवा, बीमा और बैंक रिकॉर्ड में उन्हें नामांकित करने की उनकी मांग ने कलह पैदा कर दी थी क्योंकि मृतक उन्हें बाध्य नहीं कर रहा था, एसपी अखिल पटेल ने कहा।

अपने खून से सने कपड़े और तकिया भी वॉशिंग मशीन में धोए थे

एसपी ने कहा कि मनीष शर्मा ने रविवार को तकिए से उसका दम घोंट दिया, छह घंटे तक शव के पास बैठा रहा और फिर शव को पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने पुलिस को सतर्क कर दिया।पटेल ने कहा, शर्मा ने अपने खून से सने कपड़े और तकिया भी वॉशिंग मशीन में धोए थे।

'अमरूद खाने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई'

पुलिस ने बताया कि एसडीएम के पति मनीष शर्मा ने पुलिस को बताया कि नापित रविवार का व्रत कर रही थी और अमरूद खाने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई। उन्होंने पुलिस को बताया कि उसकी नाक से खून बह रहा था और जब वह उसे अस्पताल ले गए, तो कार्डियक अरेस्ट से उसकी मौत हो गई हालांकि, पुलिस अधिकारी, जो शुरुआत में इसे प्राकृतिक मौत मान रहे थे, उन्हें एसडीएम का शरीर नीला पड़ने के बाद संदेह हुआ कि मौत का कारण प्राकृतिक नहीं है।

पुलिस टीम को 20,000 रुपये के इनाम की घोषणा

पुलिस ने कहा, 'हमारी जांच और मौके से मिले सुरागों के आधार पर, हमने शर्मा से पूछताछ की और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया। उस पर हत्या, दहेज से संबंधित मौत, सबूत नष्ट करने और अन्य अपराधों का आरोप लगाया गया है।' उन्होंने कहा कि डीआईजी मुकेश श्रीवास्तव ने 24 घंटे में मामले को सुलझाने के लिए जांच टीम की सराहना की और 20,000 रुपये के इनाम की घोषणा की। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी कथित तौर पर प्रॉपर्टी डीलर है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited