डॉक्टर साहब को 'हनी ट्रैप' में फंसाकर शातिर महिला ने ऐंठे 10 लाख, CCTV कैमरे ने खोली पोल!- Watch Video

Amroha Honey Trap:अमरोहा में हनी ट्रैप का एक मामला सामने आया है जिसमें पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गैंग की एक महिला को गिरफ्तार किया है।

मुख्य बातें
  • अमरोहा में बलात्कार जैसे झूठे मुकदमे दर्ज कराकर रूपए ऐंठने वाले गैंग का भंडाफोड़
  • एक महिला गिरफ्तार, जो लोगों को झूठे बलात्कार जैसे गंभीर मुकदमे में फंसाकर रुपए ऐंठती थी
  • महिला ने कथित आपत्तिजनक ऑडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी
अमरोहा में बलात्कार जैसे झूठे मुकदमे दर्ज कराकर रूपए ऐंठने वाले गैंग का भंडाफोड़ होने के बाद पुलिस ने गैंग की उस महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जो लोगों को झूठे बलात्कार जैसे गंभीर मुकदमे में फंसाकर रुपए ऐंठती थी। उसकी गैंग में कई अन्य लोग भी शामिल थे। हालांकि अभी पुलिस महिला को ही पकड़ सकी है साथ ही पुलिस दावा कर रही है कि जल्द अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।
उत्तर प्रदेश के अमरोहा के डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव मकसूदपुर निवासी डॉ. बिलाल जोया रोड पर मेट्रो हॉस्पिटल चलाते हैं। वह बीयूएमएस डॉक्टर एसोसिएशन अमरोहा के अध्यक्ष और अस्पताल के संचालक है। बताया कि बीती 13 जून 2024 को जोया निवासी एक मुस्लिम महिला और सिनौरा गांव निवासी डॉ. कसीम ने डॉ. बिलाल को उनकी कुछ कथित तस्वीरें दिखाईं और मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। साथ ही रुपयों की मांग की गई।

जिस पर महिला ने शिकायत वापस ले ली

सामाजिक प्रतिष्ठा को ध्यान रखते हुए डॉ. बिलाल ने उनकी मांग पूरी कर दी, लेकिन आरोपी महिला ने 15 जून को डॉ. बिलाल और उनके दोस्त डॉ. फरियाद के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए फिर से समाधान दिवस में शिकायत की। इसके बाद उसी दिन शाम को आरोपी महिला और उसके साथियों ने समझौता कर लिया। जिस पर महिला ने शिकायत वापस ले ली।

कथित आपत्तिजनक ऑडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी

लेकिन 18 जून को डॉ. कसीम ने अपने सहयोगियों के साथ डॉ. बिलाल की कथित आपत्तिजनक ऑडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। 30 जून को आरोपी महिला ने डॉ. बिलाल और उनके साथी डॉ. फरियाद के खिलाफ दुष्कर्म का झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया, जो पुलिस जांच में भी फर्जी पाया गया। आरोप है कि 17 अगस्त की दोपहर साढ़े तीन बजे आरोपी महिला अस्पताल पहुंची और रुपयों की मांग करने लगी।

उनके परिवार के लोगों को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी

रुपये नहीं देने पर डॉक्टर और उनके परिवार के लोगों को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। जिसके बाद पीड़ित अस्पताल संचालक डिडौली थाने पहुंचे और मामले में पुलिस को तहरीर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने महिला निशा सोनी पुत्री हाशिम निवासी मौहल्ला इकबाल नगर, जोया, डॉक्टर कसीम निवासी गांव सिनौरा थाना डिडौली एवं अज्ञात साथियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया।

पुलिस ने महिला निशा सोनी को गिरफ्तार कर लिया

जिसके चलते थाना पुलिस ने महिला निशा सोनी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही उसे जेल भेज दिया। पुलिस गिरफ्त में महिला रोते हुए नजर आई। उधर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में फरार चल रहे अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited