Maharashtra: काला जादू करने के आरोप में बुजुर्ग पर फेंका था तेजाब, 17 दिन बाद हुई मौत

Maharashtra Crime: महाराष्ट्र के जालना में काला जादू करने का आरोप लगाकर बुजुर्ग पर तेजाब फेंक दिया था। जिसका 17 दिनों से अस्पताल में इलाज चल रहा था। अब बुजुर्ग की मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि नंदू शेजुल को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि साबले अब भी फरार है।

Black Magic

सांकेतिक तस्वीर।

तस्वीर साभार : भाषा
Crime News: महाराष्ट्र के जालना जिले के एक गांव में काला जादू करने का आरोप लगाकर 85 वर्षीय बुजुर्ग पर दो लोगों ने तेजाब फेंक दिया था जिसमें वह बुरी तरह झुलस गए। बुजुर्ग व्यक्ति की 17 दिन अस्पताल में रहने के बाद मृत्यु हो गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। मृतक की पहचान जाफराबाद तहसील के अंतर्गत आने वाले म्हासरुल गांव के निवासी श्रीरंग शेजुल के रूप में हुई है।

अब भी फरार है तेजाब फेंकने वाला आरोपी

पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग पर एक सितंबर को तेजाब से हमला किया गया था और करीब एक पखवाड़े तक जिंदगी के लिए लड़ने के बाद 18 सितंबर को उनकी मौत हो गई।
पुलिस ने दो संदिग्धों,नंदू शेजुल और भास्कर साबले, दोनों स्थानीय निवासियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि नंदू शेजुल को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि साबले अब भी फरार है। जांच के दौरान पुलिस ने नंदू के आवास से तेजाब बरामद किया है।

मकान के बारामदे में सो रहा था मृतक

मृतक के बेटे द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, तेजाब हमले के वक्त बुजुर्ग व्यक्ति अपने मकान के बारामदे में सो रहा था। पुलिस ने कहा कि श्रीरंग शेजुल की दर्दनाक चीख सुनकर परिवार के सदस्य जाग गए और उन्हें तेजाब से लथपथ देखा, जबकि उनके शरीर के कुछ हिस्से गंभीर रूप से जले हुए थे। पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग को जाफराबाद ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें निकटवर्ती छत्रपति संभाजी नगर में सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

काला जादू करने का लगाया था आरोप

पुलिस उप-निरीक्षक ने बताया, जांच से पता चला है कि घटना से तीन महीने पहले नंदू शेजुल और साबले ने मृतक के खिलाफ काला जादू करने का आरोप लगाया था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों ने बुजुर्ग व्यक्ति से झगड़ा किया था और चेतावनी दी कि अगर उन्होंने उनके खिलाफ काला जादू करना बंद नहीं किया तो उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited