खौफनाक मर्डर! बांग्लादेशी सांसद को मारने के बाद शव की खाल उतारी, मांस अलग कर टुकड़े किए, फिर अलग-अलग जगहों पर फेंका

Bangladesh MP Anwarul Azim Murder Case: रिपोर्टों के मुताबिक हवलदार ने हत्या की जो कहानी पुलिस को सुनाई है, वह काफी खौफनाक है। उसने पुलिस को कथित रूप से बताया कि अनवारुल की ह त्या करने के बाद उन्होंने उनके शरीर की खाल उतारी और फिर शरीर के मांस के अलग कर दिए।

Bangladesh MP Anwarul Azim Murder Case

बांग्लादेशी सांसद की हत्या मामले में सनसनीखेज खुलासा।

Bangladesh MP Anwarul Azim Murder Case: बांग्लादेशी सांसद अनवारुल अजीम की हत्या मामले में सनसनखीजे खुलासे हुए हैं। अजीम की हत्या की साजिश तीन महीने से चल रही थी। उनका गैंगस्टरों एवं तस्करों से रिश्ता होने की बात सामने आई है। यही नहीं उन पर 21 केस चल रहे थे। आपराधिक कृत्यों और सोने की तस्करी में उनकी संलिप्तता की वजह से साल 2008 में उनके खिलाफ इंटरपोल का रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी हुआ था। हालांकि, बांग्लादेश में उनकी पार्टी अवामी लीग की सरकार बनने के बाद ये नोटिस हटा लिए गए।

बांग्लादेश के अवैध प्रवासी ने की हत्या

रिपोर्टों में अजीम की हत्या के बारे में जो जानकारी सामने आई है, उससे पता चलता है कि सांसद की हत्या बहुत ही बर्बरता और निर्दयता पूर्वक की गई। मामले की जांच कर रही पश्चिम बंगाल की सीआईडी ने इस हत्याकांड को करीब-करीब सुलझा लिया है। सीआईडी ने बांग्लादेश के अवैध प्रवासी जिहाद हवलदार को गिरफ्तार किया है। जिहाद मुंबई में रहता था।

चार लोगों के साथ मिलकर हत्या की

रिपोर्टों में सीआईडी के सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि जिहाद ने हत्या में शामिल होने की बात कबूल कर ली है। उसने बताया है कि हत्या करने के बाद कोलकाता के न्यूटाउन स्थित फ्लैट में सांसद के शव को टुकड़े किए गए। पूछताछ में उसने बताया कि इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड बांग्लादेशी मूल का अमेरिकी नागरिक अखतरुज्जमान है। इसी के आदेश पर उसने बांग्लादेश के चार अन्य लोगों के साथ मिलकर फ्लैट में सांसद अजीम की हत्या की।

शव के टुकड़ों को अलग-अलग जगहों पर फेंका

मामले की जांच कर रही बंगाल सीआईडी की टीम जब न्यूटाउन स्थित अपार्टमेंट में पहुंची तो उसे फ्लैट खून के धब्बे मिले। फ्लैट में प्लास्टिक बैग में शव के टुकड़े रखे मिले। हत्यारे उनके सांसद के शव को टुकडों को शहर के अलग-अलग जगहों पर फेंक भी चुके थे। पुलिस का कहना है कि परिस्थितिजन्य साक्ष्यों को देखने से लगता है कि सांसद का पहले गला घोंटा गया और फिर उनके शरीर को कई हिस्सों में काटा गया।

शरीर की खाल उतारी, मांस भी उतारा

रिपोर्टों के मुताबिक हवलदार ने हत्या की जो कहानी पुलिस को सुनाई है, वह काफी खौफनाक है। उसने पुलिस को कथित रूप से बताया कि अनवारुल की ह त्या करने के बाद उन्होंने उनके शरीर की खाल उतारी और फिर शरीर के मांस के अलग कर दिए। शव किसी तरह पहचान में न आए इसके लिए उन्होंने शव को टुकड़ों को छोटे-छोटे टुकड़े कर दिए।

पुलिस जुटा रही और जानकारी

इसके बाद उन टुकड़ों को प्लास्टिक के बैग में भरा। यहां तक कि उन्होंने हड्डियों के भी छोटे टुकड़े किए। आरोपी ने आगे बताया कि सांसद के शव के टुकड़ों को गाड़ी में लादकर शहर के अलग-अलग हिस्सों में फेंका गया। पुलिस का कहना है कि शव के टुकड़े-टुकड़े शहर के जिन हिस्सों में फेंके गए, उसके बारे में वह जानकारी जुटा रही है।

अमेरिका भागा हत्या का मास्टरमाइंड

रिपोर्टों के मुताबिक सांसद की हत्या की साजिश अकतरुज्जमान ने रची थी। बताया जा रहा है कि सांसद की हत्या के बाद उसने बांग्लादेश स्थित अपने आवास में पार्टी की। इस पार्टी में तस्करी रैकेट से जुड़े लोग शामिल हुए। इसके बाद वह 14 मई की सुबह फ्लाइट से दिल्ली पहुंचा। यहां से वह काठमांडू आया और फिर यहां से अमेरिका के लिए फ्लाइट पकड़ ली।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आलोक कुमार राव author

करीब 20 सालों से पत्रकारिता के पेशे में काम करते हुए प्रिंट, एजेंसी, टेलीविजन, डिजिटल के अनुभव ने समाचारों की एक अंतर्दृष्टि और समझ विकसित की है। इ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited