Ayodhya: मोदी-योगी की तारीफ की तो शौहर ने जलाया चेहरा, तलाक देकर घर से निकाला

Ayodhya News: अयोध्या की एक महिला ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करने पर उसके शौहर ने उसे तलाक दे दिया, उसके साथ मारपीट की और उसे घर से निकाल दिया। पति ने मारपीट तो की ही, खौलती दाल भी चेहरे पर डाल दी।

husband given triple talaq

अयोध्या से हैरान कर देने वाला मामला आया सामने।

Triple Talaq: बहराइच की रहने वाली एक लड़की की अयोध्या शहर में हुई। शादी के बाद वो ससुराल आई और शहर घूमा, तो उसे बहुत अच्छा लगा। मुस्लिम महिला जब अयोध्या घूमकर घर लौटी, तो उसने पति के सामने अयोध्या की सुंदरता और भव्यता की तारीफ की, साथ ही साथ उसने CM योगी और PM मोदी की भी तारीफ कर दी। बस इतना ही सुनकर उसका शौहर आगबबूला हो गया। उसने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया।

मोदी-योगी की तारीफ तो तलाक दे दिया?

अयोध्या के विकास को लेकर इस मुस्लिम महिला ने अपने शौहर से पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ कर दी, जिसके बाद महिला के पति ने उसकी पिटाई कर गी। शौहर ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया और तो और अपनी पत्नी के चेहरे पर गरम दाल फेंक दिया और उसका चेहरा जला दिया।

मोदी-योगी की तारीफ की तो घर से निकाला?

मुस्लिम महिला ने आरोप लगाया है कि जब उसने अयोध्या की खूबसूरती देखकर पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ की तो उसके पति ने उसे मायके भेज दिया। महिला ने अपनी दावा किया कि काफी कोशिशों के बाद भी उसका पति उसे घर आने से मना करता रहा। कुछ लोगों ने उसकी सुलह कराई और जब महिला दोबारा अपने ससुराल पहुंची तो उसके शौहर ने उसे तीन तलाक दे दिया। पति ने उसके साथ मारपीट की और फिर से घर से बाहर निकाल दिया।

शौहर ने चेहरे पर डाल दी खौलती दाल

महिला ने आरोप लगाया है कि जब शौहर ने उसके साथ मारपीट की और घर से निकाला, तो उसकी सास और छोटी ननद ने रोका और कहां कि इसे बाहर मत जाने दो। मुस्लिम महिला ने कहा कि सबने मेरा हाथ पकड़ लिया और गला दबाने लगे जिससे बेहोश होने लगी। सास के कहने पर शौहर अरशद ने किचन से चूल्हे पर रखी खौलती दाल लाकर मेरे चेहरे पर फेंक दिया। मैं बुरी तरीके से जल गई।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आयुष सिन्हा author

मैं टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) से जुड़ा हुआ हूं। कलम और कागज से लगाव तो बचपन से ही था, जो धीरे-धीरे आदत और जरूरत बन गई। मुख्य धारा की पत्रक...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited