Karnataka Sex Scandal: कर्नाटक सेक्स स्कैंडल में JDS नेता एचडी रेवन्ना को SIT की हिरासत में भेजा गया, अपहरण का है आरोप

Karnataka Sex Scandal: एसआईटी द्वारा गिरफ्तार किए गए जनता दल (सेक्युलर) नेता एचडी रेवन्ना ने शनिवार को कहा कि यह उनके खिलाफ एक राजनीतिक साजिश है और उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन में ऐसा कभी नहीं देखा है।

Karnataka Sex Scandal (3)

एचडी रेवन्ना को 4 दिन के लिए एसआईटी हिरासत में कोर्ट ने भेजा

Karnataka Sex Scandal: कर्नाटक सेक्स स्कैंडल में फंसे जेडीएस नेता एचडी रेवन्ना कोर्ट ने एसआईटी की हिरासत में भेज दिया है। बेंगलुरु की 17 एसीएमएम अदालत ने जेडीएस नेता एचडी रेवन्ना को 4 दिन के लिए एसआईटी हिरासत में भेज दिया। एसआईटी अधिकारियों ने शनिवार को उनके खिलाफ दर्ज अपहरण के एक मामले में उसे गिरफ्तार कर लिया।

8 मई तक हिरासत में

'अश्लील वीडियो' मामले से जुड़े अपहरण मामले में गिरफ्तारी के एक दिन बाद, जनता दल (सेक्युलर) नेता एचडी रेवन्ना को 8 मई तक एसआईटी की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अरविंद बी. कट्टीमनी ने यह फैसला सुनाया है।

क्या बोले रेवन्ना

एसआईटी द्वारा गिरफ्तार किए गए जनता दल (सेक्युलर) नेता एचडी रेवन्ना ने शनिवार को कहा कि यह उनके खिलाफ एक राजनीतिक साजिश है और उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन में ऐसा कभी नहीं देखा है। उन्होंने कहा- "राजनीति में मेरे ऊपर कोई दोष नहीं है। 28 अप्रैल को मेरे खिलाफ शिकायत की गई थी। हालांकि, इस मामले में कोई सबूत नहीं मिला। मुझे गिरफ्तार करने के दुर्भावनापूर्ण इरादे से उन्होंने मेरे खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया और मुझे गिरफ्तार कर लिया।"

क्या है आरोप

होलेनरसीपुरा विधायक और उनके सहयोगी पर आईपीसी की धारा 364ए (फिरौती के लिए अपहरण), 365 (नुकसान पहुंचाने के इरादे से अपहरण) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत मामला दर्ज किया गया था। केआर नगर पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर में एचडी रेवन्ना को आरोपी नंबर एक और बबन्ना नाम के एक अन्य व्यक्ति को आरोपी नंबर दो के रूप में सूचीबद्ध किया गया है। एचडी रेवन्ना और उनके बेटे, प्रज्वल रेवन्ना यौन उत्पीड़न और आपराधिक धमकी के आरोपों पर कर्नाटक सरकार द्वारा गठित एक विशेष जांच दल (एसआईटी) की जांच का सामना कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited