Bengaluru Woman Murder: सहेली के साथ सो रही महिला की हत्या, पति पर शक, पुलिस ने की ये कार्रवाई

पुलिस शिकायत के अनुसार, नव्याश्री ने मृत पाए जाने से एक दिन पहले अपने दोस्तों से कहा था कि उसे अपनी सुरक्षा का डर है। वह किरण से तीन साल से विवाहित थी और हाल ही में दोनों के बीच घरेलू विवाद चल रहा था।

Crime News

कथित तौर पर दंपति वैवाहिक समस्याओं का सामना कर रहे थे

मुख्य बातें
  • नव्याश्री और किरण की शादी को 3 साल हो चुके थे
  • कथित तौर पर दंपति वैवाहिक समस्याओं का सामना कर रहे थे
  • नव्याश्री के दोस्त ने उसका शव उसके फ्लैट में पाया
बेंगलुरु में मंगलवार देर रात एक 25 वर्षीय महिला की उसके पति ने कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी है, पुलिस ने बताया कि नव्याश्री के पति किरण को हिरासत में ले लिया गया है और उससे घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है इस मामले की शिकायत नव्याश्री की दोस्त ऐश्वर्या ने की थी, जो रात में उसके घर पर रुकी हुई थी।
पुलिस ने बुधवार को बताया कि बेंगलुरु में एक व्यक्ति को अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में हिरासत में लिया गया है। महिला अपने दोस्त के साथ अपने फ्लैट में मृत पाई गई, जो पिछली रात उसके साथ था, उसने कहा कि उसका गला घोंटा गया था। पुलिस शिकायत के अनुसार, 25 वर्षीय डांस इंस्ट्रक्टर नव्याश्री अपने पति किरण के साथ केंगेरी उपनगर के एसएमवी लेआउट में रह रही थी। उनकी शादी को तीन साल हो चुके थे।
पुलिस में शिकायत दर्ज कराने वाली नव्याश्री की दोस्त ऐश्वर्या ने बताया कि 27 अगस्त की सुबह उसे नव्याश्री का एक मैसेज मिला।जब ऐश्वर्या शाम करीब 4.30 बजे नव्याश्री के घर पहुंची, तो उसने बताया कि वह घर और बाहर दोनों जगह परेशान है।

अनिल ने नव्याश्री को अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का सुझाव दिया

नव्याश्री ने अपने एक अन्य दोस्त अनिल को फोन किया और अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की और उससे मिलने का अनुरोध किया। तीनों उस शाम बाद में मिले, जहां अनिल ने नव्याश्री को अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का सुझाव दिया, उम्मीद है कि पुलिस के हस्तक्षेप से वैवाहिक मुद्दों को सुलझाने में मदद मिल सकती है।

नव्याश्री और ऐश्वर्या रात करीब 11.30 बजे घर लौटीं और सो गईं

अनिल को छोड़ने के बाद, नव्याश्री और ऐश्वर्या रात करीब 11.30 बजे घर लौटीं और सो गईं। शराब पी चुकी ऐश्वर्या अगली सुबह उठीं और उन्होंने नव्याश्री को मृत पाया। उन्होंने तुरंत पड़ोसियों को सूचित किया और पुलिस नियंत्रण कक्ष से संपर्क किया।

' महिला को कुर्सी से बांधकर प्रताड़ित किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई'

पुलिस को संदेह है कि नव्याश्री के पति किरण, जिसे कथित तौर पर अपनी पत्नी पर संदेह था, ने घर में घुसने और हत्या करने के लिए एक अतिरिक्त चाबी का इस्तेमाल किया होगा। सूत्रों ने बताया कि महिला को कुर्सी से बांधकर प्रताड़ित किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई। ऐश्वर्या की शिकायत के आधार पर पुलिस ने किरण को हिरासत में ले लिया है। केंगेरी पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 103(1) के तहत हत्या का मामला दर्ज किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited