Rajasthan: सरकारी क्वार्टर में रंगरलियां मना रहा था Sub Inspector, तस्वीर वायरल होते ही खुल गई पोल

Bharatpur Sub Inspector Viral Picture: भरतपुर में एक सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर वायरल होते ही उसका भंडाफोड़ दिया। आरोप है कि दलाल से संपर्क कर एक कॉल गर्ल को सरकारी क्वार्टर में बुलाया। उसके साथ रंगरलियां मना रहा था। इस दौरान उसने एक फोटो भी ली थी। इसके बाद इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया।

Rajasthan: सरकारी क्वार्टर में रंगरलियां मना रहा था Sub Inspector, तस्वीर वायरल होते ही खुल गई पोल

Rajasthan: सरकारी क्वार्टर में रंगरलियां मना रहा था Sub Inspector, तस्वीर वायरल होते ही खुल गई पोल (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bharatpur Sub Inspector Viral Picture: राजस्थान के भरतपुर के डीग जिले के कैथवाड़ा थाना क्षेत्र से एक सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आरोप है कि सब इंस्पेक्टर ने किसी दलाल से संपर्क कर एक कॉल गर्ल को सरकारी क्वार्टर में बुलाकर उसके साथ रंगरलियां मनाई। इस दौरान उसने अपनी और कॉल गर्ल की एक तस्वीर भी ली। आपत्तिजनक हालत में ली गई यह तस्वीर किसी तरह से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो गया, जिसने उसका भंडाफोड़ दिया। हालांकि पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है।

पुलिस तक पहुंचते ही हुआ निलंबित

दरअसल, आरोप है कि डीग जिले के कैथवाड़ा थाना प्रभारी कमरुद्दीन खान ने किसी दलाल से संपर्क कर एक कॉल गर्ल को सरकारी क्वार्टर में बुलाया। इसके बाद दोनों ने जमकर रंगरलियां मनाई। इस दौरान उन्होंने एक तस्वीर भी ली। हालांकि यह तस्वीर किसी तरह से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लेकिन जैसे ही यह तस्वीर पुलिस वालों के पास पहुंची। इंस्पेक्टर पर कार्रवाई करते हुए उसे निलंबित कर दिया गया।

पुलिस कर रही मामले की जांच

वहीं, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। जिला पुलिस अधीक्षक बृजेश ज्योति उपाध्याय ने बताया कि जो तस्वीर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक हालत में वायरल हो रही है वह तस्वीर थाना प्रभारी कमरुद्दीन खान की है। यह फोटो राजस्थान पुलिस महानिदेशक को भेज दिया गया है। उसने पुलिस की छवि को खराब करने का काम किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited