तीन बच्चों की मां का गलती से लगा था फोन, दिल दे बैठा युवक; मिलन से पहले ही गांव वालों ने मार दिया

बांका जिले का यह लड़का जब अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंचा तो गांव वालों से उसे चोर समझ लिया। जिसके बाद शोर मचाकर लोगों को इकट्ठा किया गया और उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। इस घटना में एक और शख्स घायल हो गया है, जो मृतक का दोस्त बताया जा रहा है।

bhagalpur

भागलपुर में मिस्ड कॉल से हुआ युवक को प्यार (प्रतीकात्मक फोटो- Pixabay)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
बिहार के भागलपुर में मिस्ड कॉल से हुए प्यार ने एक युवक की जान ले ली। पहली बार अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंचा लड़का अपनी जान गंवा बैठा। इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है।
कैसे शुरू हुआ प्यार
मिली जानकारी के अनुसार दुर्गा पूजा के समय लड़के और महिला के बीच बातचीत शुरू हुई थी। दोनों के बीच बातचीत मिस्ड कॉल के जरिए शुरू हुई। महिला तीन बच्चों की मां बताई जा रही है। दोनों के बीच पहले बातचीत हुई फिर इश्क परवान चढ़ गया।
पति को हो गई थी जानकारी
महिला के पति को इस इश्क की जानकारी हो गई थी। महिला कई बार फोन पर अपने प्रेमी से बात करते हुए पकड़ी जा चुकी थी। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था। इसके बाद भी महिला ने लड़के के साथ दोस्ती बरकरार रखी।
पहली मुलाकात में ही मिली मौत
महिला और लड़के के बीच इश्क इस कदर बढ़ गया कि महिला ने लड़के को मिलने के लिए बुला लिया। इसके बाद लड़का अपने एक दोस्त के साथ महिला के गांव पहुंच गया। यहां गांव वालों को लगा कि वो लोग चोर हैं। बस फिर क्या था पिटाई शुरू हो गई। लड़के को इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई। उसके दोस्त को भी गांव वालों ने जमकर पीटा है, लेकिन उसकी जान किसी तरह से बच गई है।
पलट गई महिला
प्रेमी की मौत की खबर जैसे ही महिला को हुई, उसने लड़के के साथ के संबंध को ही नकारा दिया। महिला ने कहा कि वो लड़का उसके साथ जबरदस्ती बात करता था। उसका, लड़के के साथ कोई संबंध नहीं है।
पति ने खोल दी पोल
महिला के पति ने ही पत्नी की पोल खोल दी। महिला के पति ने कहा कि उसकी पत्नी का मृतक लड़के के साथ अवैध संबंध था। दोनों घंटों बात करते थे। वहीं पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited