Bhopal Crime: स्कूल हॉस्टल में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, हॉस्टल के वार्डन समेत 3 पर केस दर्ज

Bhopal Crime: भोपाल में मिसरोद थाना क्षेत्र स्थित एक निजी स्कूल के छात्रावास में आठ वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी आरोपित का पता नहीं चल पाया है। बच्ची की मां ने पुलिस को तीन आरोपितों के नाम बताए हैं।

Bhopal Crime News

भोपाल के ज्ञानगंगा हॉस्टल में रह रही नाबालिक के साथ दुष्कर्म

Bhopal Crime: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मिसरोद थाना क्षेत्र स्थित एक निजी स्कूल के छात्रावास में आठ वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी आरोपित का पता नहीं चल पाया है। बच्ची की मां ने पुलिस को तीन आरोपितों के नाम बताए हैं। बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने एसआईटी गठित कर जांच करने के निर्देश द‍िए हैं।

ज्ञानगंगा हॉस्टल में रह रही नाबालिक के साथ दुष्कर्म

पुलिस के मुताबिक पीड़िता की शिकायत पर टीम गठित कर दी गई है। आगे की विवेचना की जा रही है। FIR में तीन लोगों पर आरोप है, जिसमें वार्डन है एक दाढ़ी वाला व्यक्ति है और एक अन्य है। हमने वीडियो फुटेज भी जब्त की है। पुलिस के अनुसार, घटना 5 से 6 दिन पुरानी है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, टीम रवाना की‌ गई है। जल्दी गिरफ्तारी की जाएगी। 376 और पक्सो एक्ट के तहत अभी मामला दर्ज किया गया है। साक्ष्य प्राप्त होने के बाद और भी धाराएं बढ़ाई जाएंगी। हॉस्टल का रजिस्टर जब्त किया गया है। और भी लोगों के स्टेटमेंट होंगे। यदि कुछ और निकलता है तो उसके आधार पर भी कार्रवाई करेंगे। मामले में मुख्यमंत्री के निर्देश पर एसआईटी गठित की गई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited