Bhopal Crime: भोपाल में स्कूल कर्मचारी बना हैवान, 3 साल की मासूम को बनाया अपनी हवस का शिकार

Bhopal Crime: भोपाल में एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली 3 वर्षीय की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने स्कूल में जांच पड़ताल करने के साथ ही आरोपी कर्मचारी कासिम रेहान को गिरफ्तार कर लिया है।

Bhopal Crime

भोपाल में तीन वर्षीय बच्ची से रेप

Bhopal Crime: भोपाल में एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली 3 वर्षीय की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दो दिन पहले हुई इस घटना की शिकायत पीड़िता की मां ने स्कूल प्रबंधन से की थी, लेकिन स्कूल प्रबंधन की तरफ से कोई कदम नहीं उठाया गया। जानकारी के अनुसार, मंगलवार को मामला कमला नगर थाने पहुंचा। पुलिस ने स्कूल में जांच पड़ताल करने के साथ ही आरोपी कासिम रेहान को गिरफ्तार कर लिया। कमला नगर थाना पुलिस के मुताबिक सोमवार को इस संबंध में शिकायत मिली थी। पुलिस टीम ने स्कूल पहुंचकर जानकारी जुटाई। जिसके बाद टेक्निकल विभाग के कर्मचारी कासिम रेहान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बच्ची की मां ने दी पुलिस को जानकारी

बच्ची की मां ने शिकायत में बताया था कि दो दिन पहले बच्ची स्कूल से घर पहुंची तो उसके प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान दिखे थे। बाद में वह स्कूल प्रबंधन से शिकायत करने पहुंची और संबंधित शिक्षक का नाम भी बताया, लेकिन स्कूल प्रबंधन ने शिकायत पर ध्यान नहीं दिया। डीसीपी प्रियंका शुक्ला ने बताया कि आरोपित स्कूल शिक्षक पर दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज किया लिया है। स्कूल की प्रिंसिपल का दावा है कि उन्हें घटनाक्रम की जानकारी नहीं थी। स्कूल पुलिस और पैरेंट्स का पूरा सहयोग करेगा।
इस बीच, स्कूली शिक्षा मंत्री राव उदयप्रताप सिंह ने कहा कि ऐसी घटना बर्दाश्त नहीं की जाएगी। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। स्कूल प्रबंधन अगर दोषी है तो उस पर भी कार्रवाई करेंगे। गौरतलब है कि इस स्कूल के चारों ओर पुलिस अफसरों के दफ्तर हैं। इस स्कूल के ठीक सामने पुलिस स्टेट कमांड सेंटर है, जहां पर प्रदेश भर के डायल 100 के कॉल्स रिसीव किए जाते हैं। इसी दफ्तर के सामने के स्कूल में 3 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Shashank Shekhar Mishra author

शशांक शेखर मिश्रा टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल (www.timesnowhindi.com/ में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। इन्हें पत्रकारिता में करीब 5 वर्षों का अनुभव ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited