बेटी को मारकर, लाश पर ही बाप ने लगा दिया बिस्तर; मां को बचाने आई थी और खुद मारी गई मासूम

पांच साल के बेटे ने बाप की करतूत की सारी पोल खोल दी। बेटे ने बताया कि बहन को मारने के बाद पिता ने उसे पैसे दिए और चार किलो नमक मंगवाया। इसके बाद लाश पर नमक डालकर, वहीं कमरे में दफना दिया।

murder (3)

मोतिहारी में शराबी पिता ने बेटी को मारा (प्रतीकात्मक फोटो-Canva)

एक मासूम जब अपने शराबी पिता को मां के साथ हिंसा करते हुए देखती है तो उसे बर्दास्त नहीं होता है, वो बीच में आ जाती है और मां को बचाने लगती है। इसी बीच मां किसी तरह से वहां से जान बचाकर निकल जाती है। घर पर लड़की और उसका एक छोटा भाई रह जाता है। शराब के नशे में धुत्त पिता को फिर बेटी पर गुस्सा आता है और वो गला दबाकर उसकी हत्या कर देता है। इतना ही नहीं बेटी की लाश पर नमक भी डाल देता है ताकि वो गल जाए। इसके बाद लाश को घर में दफना कर उसी पर बिस्तर लगाकर सो जाता है।

मोतिहारी जिले की घटना

यह घटना बिहार के मोतिहारी जिले की है। जहां एक कलयुगी बाप ने मां को बचाने वाली बेटी के साथ ऐसा सलूक किया है कि जानकर रूह कांप जा रही है। पुलिस ने लाश को तो बरामद कर लिया है, लेकिन पिता फरार है।

पांच साल के बेटे ने खोली पोल

घटना के एक दिन बाद जब मां घर लौटी, जो पति की मार से बचने के लिए पड़ोसी के घर भाग गई थी, तो उसने पाया कि बेटी घर में नहीं है। अपनी 14 साल की बेटी को खोजने लगी। पति को गायब पाया। इसके बाद वो पुलिस के पास पहुंची, तब पांच साल के बेटे ने बाप की करतूत की सारी पोल खोल दी। बेटे ने बताया कि बहन को मारने के बाद पिता ने उसे पैसे दिए और चार किलो नमक मंगवाया। इसके बाद लाश पर नमक डालकर, वहीं कमरे में दफना दिया। इसके बाद लाश पर ही बिस्तर लगाकर सो गया।

पुलिस को मिली लाश

इसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। कमरे में खुदाई और लाश को गलने से पहले ही बरामद कर लिया गया। आरोपी पिता फरार है। मां ने बताया कि आरोपी उसे छोड़कर भाग गया था, वो उसे वापस लाई, इलाज करवाया और अब वही बेटी को मारकर भाग गया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited