Bihar Crime News: घर से भागी पत्नी तो पंचायत ने महिला के बाल दिए कटवा, पति ही बना हैवान

Bihar Crime News: बिहार के वैशाली जिले में एक महिला बिना किसी को बताए, अचानक से घर से चली गई। जिसके बाद उसके भाग जाने की बात कही जाने लगी। पति इसी को लेकर खफा था।

bihar woman crime

बिहार में पति ने ही महिला के बाल दिए काट (प्रतीकात्मक फोटो)

Bihar Crime News: बिहार में पंचायत के फरमान पर एक पति ही हैवान बन बैठा और पत्नी के बाल को जबरदस्ती काट दिया। महिला को लेकर पति को शक था कि वो किसी के साथ भाग गई है। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

घर से भाग गई थी महिला

मिली जानकारी के अनुसार बिहार के वैशाली जिले में महिला के साथ यह हैवानियत की गई है। दरअसल महिला बिना किसी को बताए, अचानक से घर से चली गई। जिसके बाद उसके भाग जाने की बात कही जाने लगी। पति ने खोजा, लेकिन नहीं मिली। कुछ दिनों बाद महिला खुद वापस आ गई। महिला चार बच्चों की मां है।
महिला जब घर आई तो पति उसे अपनाने को तैयार नहीं हुआ। पति के साथ विवाद का मामला पंचायत तक पहुंचा और फिर पंचायत ने फरमान सुना दिया।

पति ने ही काटे बाल

IANS की रिपोर्ट के अनुसार दावा किया जा रहा है कि स्थानीय वार्ड पार्षद के पति दीपक कुमार ने पंचायत में तब महिला के बाल काटने का आदेश सुना दिया। जिसके बाद पति ने अपनी पत्नी को घर में बंद करके उसके हाथ-पैर बांध दिए और फिर कैंची से सिर के बाल को बुरी तरह काट दिया। पीड़िता के सिर से बाल काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जांच में जुटी पुलिस

इस मामले की भनक लगते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी है। महनार के एसडीपीओ प्रीतीश कुमार ने बताया कि पुलिस पीड़िता और उसके पति को थाने में लाकर पूछताछ कर रही है। इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा, उस पर कारवाई की जाएगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited