बृजभूषण शरण सिंह के बेटे के काफिले की फॉर्च्यूनर ने 2 युवकों को रौंदा, मौके पर ही मौत

Gonda Accident: दरअसल बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे कैसरगंज से भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह अपने गाड़ियों के काफिले के साथ हुजूरपुर जा रहे थे। हुजूरपुर जाते समय काफिले में चल रही पुलिस एस्कॉर्ट लिखी फॉर्च्यूनर गाड़ी ने बहराइच हुजूरपुर मार्ग पर छतईपूरवा के समीप आगे निकलने की कोशिश की।

gonda road accident

कर्नैलगंज-हुजूरपुर रोड पर हुआ हादसा।

Gonda Accident: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद बृज भूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह की काफिले में शामिल फॉर्च्यूनर ने बुधवार को बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया। दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। यह हादसा गोंडा के कर्नैलगंज-हुजूरपुर रोड पर बैकुंड डिग्री कॉलेज के पास हुआ। हादसे के बाद सड़क पर अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घायल महिला का इलाज चल रहा है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया, पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पुलिस ने दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी करनैलगंज और करनैलगंज कोतवाल ने मामले की जांच करते हुए फॉर्च्यूनर गाड़ी को कब्जे में ले लिया। सड़क हादसा इतना भीषण था कि फॉर्च्यूनर गाड़ी के आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। एयरबैग खुलने की वजह से कार में आगे बैठे लोगों की किसी तरह से जान बच पाई।

बाइक से करनैलगंज बाजार आ रहे थे दोनों युवक

जानकारी के मुताबिक कैसरगंज सीट से भाजपा उम्मीदवार एवं बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह अपनी गाड़ियों के काफिले के साथ हुजूरपुर जा रहे थे। हुजूरपुर जाते समय काफिले में चल रही पुलिस एस्कॉर्ट लिखी फॉर्च्यूनर ने बहराइच हुजूरपुर मार्ग पर छतईपूरवा के समीप आगे निकलने की कोशिश की। ओवरटेक करते समय फॉर्च्यूनर की मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई। इस बाइक पर दो युवक रेहान (21) और शहजाद खान (20) सवार थे। दोनों युवक निदुरा गांव से करनैलगंज बाजार आ रहे थे। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक को रौंदते हुए कार बिजली के खंभे से टकराई। कार की चपेट में 60 साल की बुजुर्ग महिला सीता देवी भी आ गईं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आलोक कुमार राव author

करीब 20 सालों से पत्रकारिता के पेशे में काम करते हुए प्रिंट, एजेंसी, टेलीविजन, डिजिटल के अनुभव ने समाचारों की एक अंतर्दृष्टि और समझ विकसित की है। इ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited