Pune Porsche Case: पुणे पोर्श कांड में 3 लाख लेकर बदला गया था ब्लड का सैंपल, सबका हिस्सा था तय, जानिए किसे कितना मिला

Pune Porsche Case: पुलिस के मुताबिक 19 मई को एक तेज रफ्तार लग्जरी पोर्श कार ने मोटरसाइकिल सवार दो आईटी पेशेवरों को कुचल दिया था जिससे उनकी मौत हो गई थी।

Pune Porsche Case

पुणे पोर्श कांड में 3 लाख दिया गया था घूस

Pune Porsche Case: पुणे पोर्श कांड में रिश्वत को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। खबर है कि आरोपी नाबालिग के ब्लड सैंपल बदले के लिए तीन लाख रुपये दिए गए थे। जिसमें डॉक्टर और स्टाफ का हिस्सा पहले से तय था। इस मामले में डॉक्टर और स्टाफ को गिरफ्तार किया जा चुका है।

कैसे बदला गया था सैंपल

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद जांच के वास्ते लिए गए किशोर के रक्त नमूनों को डॉ.तावड़े के निर्देश पर नमूने को कूड़ेदान में डाल दिया गया था और दूसरे व्यक्ति के नमूनों की जांच की गई। पुलिस ने सरकारी अस्पताल के फॉरेंसिक मेडिसीन विभाग के अध्यक्ष डॉ. अजय तावड़े और मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ.श्रीहरि हलनोर को खून के नमूने में बदलाव करने और सबूत को नष्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

किसे कितने मिले पैसे

मिली जानकारी के अनुसार सैंपल बदलने के लिए कुल 3 लाख रुपये दिए गए थे। जिसमें से ढाई लाख डॉ.श्रीहरि हलनोर को और 50 हजार रुपये स्टाफ अतुल घाटकाम्बले को मिला था। अतुल घाटकाम्बले, हलनोर के अंदर काम करता था।

बड़े बिल्डर का बेटा है आरोपी

पुलिस के मुताबिक 19 मई को एक तेज रफ्तार लग्जरी पोर्श कार ने मोटरसाइकिल सवार दो आईटी पेशेवरों को कुचल दिया था जिससे उनकी मौत हो गई थी। पुलिस के मुताबिक कार कथित तौर पर बिल्डर विशाल अग्रवाल का 17 वर्षीय बेटा चला रहा था और उसने हादसे के समय शराब पी रखी थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited