Tamil Nadu BSP के प्रदेश अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग की हत्या, 6 लोगों ने घेरकर मार डाला

चेन्नई पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के तमिलनाडु अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग की आज शाम चेन्नई के पेरांबूर में उनके आवास के पास 6 लोगों की अज्ञात भीड़ ने हत्या कर दी।

bsp tamil nadu president

तमिलनाडु बसपा अध्यक्ष की हत्या

Tamil Nadu BSP President: तमिलनाडु बसपा के प्रदेश अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग की चेन्नई में हत्या कर दी गई है। बसपा के प्रदेश अध्यक्ष पर हमले के बाद उन्हें इलाज के लिए थाउजेंड लैम्प्स अपोलो में भर्ती कराया गया था। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बसपा नेता पर कुल्हाड़ी से हमला किया गया था।

तमिलनाडु बसपा अध्यक्ष की हत्या

चेन्नई पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के तमिलनाडु अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग की आज शाम चेन्नई के पेरांबूर में उनके आवास के पास 6 लोगों की अज्ञात भीड़ ने हत्या कर दी। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। घटना सेम्बियम पुलिस क्षेत्राधिकार में हुई है।

रास्ते में मौत

दोपहिया वाहन पर हमलावरों ने चेन्नई नगर निगम के पूर्व पार्षद आर्मस्ट्रांग पर पेरम्बूर में उनके घर के पास हमला किया और भाग गए। हमले में बसपा नेता गंभीर रूप से घायल हो गए। अस्पताल ले जाते समय आर्मस्ट्रांग की मौत हो गई। पुलिस ने संदिग्धों का पता लगाने और उन्हें पकड़ने के लिए तलाश शुरू कर दी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited