गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में लगा था कैमरा, आरोपी ने लीक कर दी 300 से ज्यादा फोटो और वीडियो; सच सामने आते ही इंजीनियरिंग कॉलेज में मचा हड़कंप

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के एक गर्ल्स हॉस्टल में खुफिया कैमरा मिला है। कैमरा मिलने के बाद हॉस्टल में हड़कंप मच गया। पुलिस ने जानकारी दी कि घटना के सिलसिले में बॉयज हॉस्टल से एक सीनियर छात्र को गिरफ्तार किया है।

Crime

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के गर्ल्स हॉस्टेल से मिला खुफिया कैमरा

Camera in Girls Hostel: आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के एक गर्ल्स हॉस्टल में खुफिया कैमरा मिला है। कैमरा मिलने के बाद गर्ल्स हॉस्टल में हड़कंप मच गया। पुलिस ने जानकारी दी कि घटना के सिलसिले में बॉयज हॉस्टल से एक सीनियर छात्र को गिरफ्तार किया है। वो बीटेक के लास्ट ईयर का स्टूडेंट है। उसका लैपटॉप जब्त कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।
जानकारी के मुताबिक, कैमरे के जरिए कुछ वीडियो रिकॉर्ड करके उसे बेच दिया गया। कृष्णन जिले के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में यह घटना घटी है। गुरुवार शाम छात्राओं को कैमरे की जानकारी मिली थी। इसके बाद अफरातफरी मच गई। छात्राओं ने इस मामले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। छात्राओं ने इस मामले पर कार्रवाई करने की भी मांग की है। छात्राओं ने अधिकारियों से जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने और परिसर में उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने का आग्रह किया। कथित तौर पर छिपे हुए कैमरे द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो को लड़कों के छात्रावास में छात्रों के बीच फैला दिया गया है।

छात्राओं ने किया विरोध प्रदर्शन

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार घटना तब घटी जब गुरुवार शाम को कुछ छात्राओं ने अपने शौचालय में एक छिपा हुआ कैमरा देखा, जिससे तत्काल चिंता और परेशानी पैदा हो गई। रिपोर्ट के अनुसार इस खोज के बाद अराजक प्रतिक्रिया हुई और छात्रों ने शाम 7 बजे के आसपास विरोध प्रदर्शन शुरू किया जो शुक्रवार सुबह तक जारी रहा और पूरे परिसर में हमें न्याय चाहिए के नारे गूंजते रहे। पुलिस ने कहा है कि जांच जारी है और वे अभी भी यह पता लगा रहे हैं कि कैमरा लगाने और वीडियो वितरित करने में कोई और छात्र शामिल था या नहीं।
एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार महिला छात्रावास के शौचालय से 300 से ज़्यादा तस्वीरें और वीडियो लीक हुए हैं, कुछ छात्रों ने कथित तौर पर ये वीडियो उस छात्र से खरीदे हैं जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है। छिपे हुए कैमरे की खोज और उसके बाद संवेदनशील फुटेज के रिलीज होने से कई महिला छात्र बहुत परेशान हैं। कई ने शौचालय की सुविधाओं का उपयोग करने के बारे में चिंता और असुविधा व्यक्त की है, जबकि कुछ ने इस क्षेत्र से पूरी तरह से बचने का विकल्प चुना है। अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Shashank Shekhar Mishra author

शशांक शेखर मिश्रा टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल (www.timesnowhindi.com/ में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। इन्हें पत्रकारिता में करीब 5 वर्षों का अनुभव ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited