बेटी की क्लासमेट को फंसाती महिला और दरिदों के पास देती भेज, स्कूली लड़कियों को फंसा चलाती सेक्स रैकेट

पुलिस ने बताया कि कुछ ग्राहक हैदराबाद और कोयंबटूर के बुजुर्ग पुरुष थे जो स्कूली लड़कियों को पसंद करते थे और अधिक भुगतान करने को तैयार थे।

sex racket

चेन्नई में सेक्स रैकेट का खुलासा (प्रतीकात्मक फोटो)

किस पर विश्वास करे इंसान, बच्चों के दोस्त को एक आम हिंदुस्तानी परिवार में अपने बच्चों जितना ही प्यार मिलता है। लेकिन एक महिला ने इन्हीं बच्चों को शिकार बनाकर दरिदों के सामने परोस दिया। चेन्नई की रहने वाली एक महिला अपनी ही बेटी की दोस्तों को फंसा कर सेक्स रैकेट चलाने लगी। बेटी की दोस्त जब घर आती, या कहीं महिला से मिलती तो उसे वो फंसाने में जुट जाती। किसी तरह बहलाकर उसे अपने वश में करती और अपने ग्राहकों के पास भेज देती। ये दरिंदे स्कूली लड़कियों के नाम पर महिला को मोटी रकम देते थे।

पुलिस को मिली थी गुप्त सूचना

चेन्नई पुलिस ने इस सेक्स रैकेट से जुड़ी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसके 6 अन्य सहयोगियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने दो बच्चियों को भी इनकी चंगुल से बचाया है। पुलिस को इस सेक्स रैकेट के बारे में गुप्त सूचना मिली थी। जिसके बाद शनिवार की रात, सहायक पुलिस आयुक्त राजलक्ष्मी और इंस्पेक्टर सेल्वरानी के नेतृत्व में एक टीम ने शहर में एक लॉज पर छापा मारा और 18 और 17 साल की दो लड़कियों को बचाया।

देती थी कई तरह की लालच और ट्रेनिंग

टीओई के अनुसार चेन्नई पुलिस ने कहा कि मामले के मुख्य आरोपी 37 वर्षीय के नादिया ने शहर के एक स्कूल में पढ़ने वाली अपनी बेटी के सहपाठियों को निशाना बनाया। पुलिस सूत्रों ने कहा कि वह लड़कियों के लिए डांस क्लास ज्वाइन करने, ब्यूटीशियन का कोर्स कराने के बहाने उनके साथ दोस्ती करती। फिर पार्ट टाइम जॉब की बात कहती। जब लड़कियां इसके जाल में फंस जाती तो उसे ग्राहक के पास भेज देती। कभी चेन्नई में तो कभी दूसरे शहरों में। महिला, उन्हें यह भी सिखाती कि कैसे घर वालों से झूठ बोलना है। ताकि उनपर शक न हो।

वीडियो वायरल करने की देती धमकी

पुलिस ने कहा कि अगर कुछ लड़कियों ने कुछ समय बाद विरोध किया, तो उसने उन्हें धमकी दी कि ग्राहकों के साथ लड़कियों के वीडियो उनके माता-पिता को भेज दिए जाएंगे। पुलिस ने कहा कि नादिया, सोशल मीडिया हैंडल के जरिए ग्राहकों से संपर्क करती थी। फिर सौदा होता और लड़कियों को भेज दिया जाता था। पुलिस ने बताया कि कुछ ग्राहक हैदराबाद और कोयंबटूर के बुजुर्ग पुरुष थे जो स्कूली लड़कियों को पसंद करते थे और अधिक भुगतान करने को तैयार थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited