हैवानियत! गंडासे से सिर पर अटैक, फिर सरेराह घसीटा, सामने आया VIDEO तो बोलीं DCW चीफ- महिला सुरक्षा बस कागजों में

रविवार (19 फरवरी, 2023) को दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की अध्यक्ष ने इस वीडियो को री-ट्वीट करते हुए लिखा- यह वीडियो बेहद भयानक है! हर दिन देश के किसी न किसी कोने से दरिंदगी की घटनाएं सामने आ रही हैं।

raipur viral video

वायरल क्लिप में आरोपी इस कदर लड़की को सरेराह घसीटते नजर आया था। (वीडियो स्क्रीनग्रैब)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ ब्यूरो
छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक शख्स ने गंडासे से पहले लड़की के सिर पर कथित तौर पर अटैक किया और फिर सरेराह उसे बुरी तरह घसीटा। दावा है कि यह पूरा तमाशा करीब डेढ़ घंटे तक चला और लोग तमाशबीन बने रहे। आरोप है कि पुलिस भी इस मामले में उस समय कुछ न कर पाई। जानकारी के मुताबिक, फिलहाल लड़की की स्थिति नाजुक है।
दरअसल, 10 सेकेंड की वायरल क्लिप में एक शख्स एक लड़की के बाल पकड़कर उसे जबरन घसीटकर ले जाता नजर आया। वह दूसरे घाथ में गंडासा लिए थे और लड़की की कमीज पर खून के कुछ निशान दिख रहे थे। आरोप है कि शख्स ने उसके सिर पर गंडासे से वार किए, जिसके बाद वह लहूलुहान हो गई थी। रात के समय इस घटना को किसी ने अपने मोबाइल में पीछे से कैद कर लिया था।
रविवार (19 फरवरी, 2023) को दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की अध्यक्ष ने इस वीडियो को री-ट्वीट करते हुए लिखा- यह वीडियो बेहद भयानक है! हर दिन देश के किसी न किसी कोने से दरिंदगी की घटनाएं सामने आ रही हैं। महिला सुरक्षा बस कागज़ों में हो रही है…हकीकत बेहद डराने वाली है।
डीसीडब्ल्यू चीफ के ट्वीट के बाद लोग भी अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे। @BenYagnik ने कहा, "जब तक इन राक्षसों को सरेआम फांसी पर नहीं लटकाया जाता तब तक ऐसा ही चलता रहेगा।" @iamvk786786 ने कहा कि सब लोग इस तरह की घटनाएं देख सकते हैं, पर मदद नहीं करेंगे। @Niteesh16571214 ने कहा- इसलिए देश को एक बहुत बड़ा आंदोलन करना चाहिए, ताकि कोई मजबूत कानून बने।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अभिषेक गुप्ता author

छोटे शहर से, पर सपने बड़े-बड़े. किस्सागो ऐसे जो कहने-बताने और सुनाने को बेताब. कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में पारंगत और "मीडिया की मंडी" ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited