पत्नी को मारना था लक्ष्य, कोल्ड ड्रिंक में दिया जहर; बेटी से शादी करना चाहता था शख्स

अमेरिका में एक शख्स अपनी सौतेली बेटी से शादी करने के लिए अपनी पत्नी को कोल्ड ड्रिंक में जहर देता रहा। आरोपी रूफ ने कथित तौर पर पुलिस के सामने स्वीकार किया कि वह अपनी पत्नी को मारने और उसकी बेटी से शादी करने की कोशिश करने के लिए उसे जहर दे रहा था।

Crime

अमेरिका में एक शख्स ने अपनी पत्नी को कोल्ड ड्रिंक में दिया जहर

US Crime: अमेरिका के इंडियाना से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स अपनी सौतेली बेटी से शादी करना चाहता था, उसके रास्ते की रुकावट बन रही पत्नी को उसने जहर देकर मारने की कोशिश की। जानकारी के अनुसार, 71 वर्ष के अल्फ्रेड डब्ल्यू रूफ को वेन काउंटी कोर्ट में अपनी पत्नी को मारने और उसकी बेटी से शादी करने की साजिश के लिए दोषी ठहराया और उसको पांच साल की कैद की सजा सुनाई।

पत्नी को कई अस्पताल किया गया भर्ती

रूफ के खिलाफ मामला 2021 में सामने आया जब उनकी पत्नी को कई बार अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरी जांच में इस बात का खुलासा हुआ। फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, रूफ ने कथित तौर पर पुलिस के सामने स्वीकार किया कि वह अपनी पत्नी को मारने और उसकी बेटी से शादी करने की कोशिश करने के लिए उसे जहर दे रहा था। रूफ की पत्नी ने जनवरी 2022 में पुलिस से संपर्क किया जब उसने कथित तौर पर उसे जहर देने की कोशिश करने की बात कबूल की। उन्होंने बताया कि हाल के हफ्तों में उन्हें सिरदर्द और दस्त जैसे लक्षणों के साथ छह बार अस्पताल में भर्ती कराया गया।
अस्पताल में, उसका एमडीएमए, कोकीन और बेंजोडायजेपाइन के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया, हालांकि उसने इनमें से किसी भी पदार्थ के उपयोग से इनकार किया। वहीं, जब पुलिस रूफ के घर जांच के लिए पहुंची तो उन्हें एक सफेद पाउडर जैसा पदार्थ मिला और साथ में एक कोल्ड ड्रिंक कैन मिली जिसके परीक्षण के बाद पता चला कि कोल्ड ड्रिंक में महिला को जहर दिया जा रहा था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Shashank Shekhar Mishra author

शशांक शेखर मिश्रा टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल (www.timesnowhindi.com/ में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। इन्हें पत्रकारिता में करीब 5 वर्षों का अनुभव ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited