Bengaluru: लड़की की हत्या की, उसके शव को टुकड़ों में काटा और फ्रिज में रखा; श्रद्धा वालकर जैसी एक और वारदात

Crime News: कर्नाटक के बेंगलुरु से दिल दहला देने वाली वारदात का खुलासा हुआ है। जहां श्रद्धा वालकर जैसी घटना को अंजाम दिया। 4 से 5 दिन पहले एक लड़की की हत्या कर दी गई और उसकी लाश के टुकड़े करके फ्रिज में रख दिया गया। लोगों ने शिकायत की तो पुलिस मौके पर पहुंची और शव के टुकड़े बरामद किए।

woman murdered for dowry

प्रतीकात्मक तस्वीर।

Bengaluru Crime: बेंगलुरु से श्रद्धा वालकर जैसी वारदात को अंजाम दिया गया है। जहां एक 26 वर्षीय लड़की की हत्या कर उसके शव को टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रख दिया गया। ये घटना कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के विरन्ना रोड पर एक तीन मंजिला इमारत से एक लड़की के शव के टुकड़े फ्रिज से बरामद किए गए हैं। व्यालिकावल पुलिस क्षेत्राधिकार के अंतर्गत विरन्ना रोड पर एक तीन मंजिला इमारत की पहली मंजिल पर रहने वाली महालक्ष्मी नामक युवती की हत्या कर उसके शव को टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रखा गया।

लोगों की शिकायत पर पहुंची पुलिस

घर से तेज बदबू आने पर इलाके के लोगों ने स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी। शिकायत के बाद पुलिस वहां पहुंची और घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी। घर के भीतर जाकर देखा तो फ्रिज में शव टुकड़ों में रखा था। शुरुआती जांच में ये माना जा रहा है कि लड़की की हत्या 4 या 5 दिन पहले की गई होगी।

शव को टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रखा

जानकारी के अनुसार ये बात सामने आई है कि हो सकता है कि हत्यारे ने शव को टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रख दिया हो। मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस इलाके के सभी सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है। यह भी कहा जा रहा है कि हत्या में महिला के करीबी लोग शामिल हो सकते हैं।
पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि हत्या की शिकार महिला राज्य के बाहर की है, लेकिन कर्नाटक के बेंगलुरु में रहती थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आयुष सिन्हा author

मैं टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) से जुड़ा हुआ हूं। कलम और कागज से लगाव तो बचपन से ही था, जो धीरे-धीरे आदत और जरूरत बन गई। मुख्य धारा की पत्रक...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited