दिल्ली में दिनदहाड़े हत्या, रिहायशी इलाके में युवक को चाकू से गोदकर मार डाला

Delhi Crime News: दिल्ली में चाकू गोदकर एक युवक के हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते दो बदमाशों के गुटों में झड़प हो गई। चाकूबाजी हुई और एक युवक की मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Delhi, Murder

सांकेतिक तस्वीर।

Delhi Murder News: देश की राजधानी दिल्ली के रिहायशी इलाके न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में दिनदहाड़े हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। दो अपराधियों के गुटों में आपसी रंजिश के चलते झड़प हो गई। वर्चस्व की ये लड़ाई लाठी डंडों से शुरू हुई। झड़प के दौरान अपराधियों ने एक युवक को चाकू से गोदकर मार डाला।

वारदात के बाद आरोपी मौके से हुए फरार

बताया जा रहा है कि तीन आरोपियों ने तीन दोस्तों पर लाठी-डंडों से अटैक कर दिया। इस झड़प में दिन युवकों को गंभीर चोट आई, एक पर चाकू से हमला किया गया। तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान 21 वर्षीय रितिक के रूप में हुई है। इस झड़ में 18 वर्षीय सोनू और 19 वर्षी प्रशांत घायल हो गए, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई। वारदात को अंजाम देने वाले अपराधी मौके से फरार हो गए। पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है।

मृतक पर पहले से ही दर्ज हैं सात मामले

मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक पुलिस अधिकारी ने ये जानकारी साझा की है कि रितिक पर पहले से ही 7 मामले दर्ज हैं। पुलिसिया जांच में ये जानकारी हाथ लगी है कि रितिक और उसके दोस्तों पर शोएब, मासूम और शाहरुख नाम के आरोपियों ने हमला किया। सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।

वारदात के बारे में पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

पुलिस उपायुक्त राजेश देव ने इस वारदात से जुड़ी जानकारी साझा करते हुए कहा कि 'रविवार शाम करीब चार बजे खोली पार्क, खिजराबाद के पास न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी थाना पुलिस को चाकूबाजी और मारपीट की घटने के बारे में जानकारी मिली। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस को मौके पर तीन युवक घायल अवस्था में मिले। पुलिस ने तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने रितिक को मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान रितिक के रूप में हुई।'

पुलिस ने बताया, वारदात को कैसे दिया गया अंजाम

राजेश देव ने बताया कि रितिक अपने दो दोस्त सोनू और प्रशांत के साथ बाइक पर जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में एक लड़का आता और उसने उन तीनों को रोक कर ये पूछना शुरू कर दिया कि रितिक ने शाहरुख के भाई को क्यों पीटा? अचानक वहां तीन और लड़के शाहरुख, शोएब और मासूम आ पहुंचे। उन्होंने चाकू और लाठी-डंडों से उन्हें पीटना शुरू कर दिया। मृतक रितिक के गर्दन, पेट और छाती पर चोट के कई निशान मिले हैं। पुलिस ने मौक से मिले सबूतों को कब्जे में लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited