दिल्ली में हैवानियत! नशे में धुत लड़कों ने गाड़ी से टक्कर मार लड़की को कई KM तक घसीटा, नग्न अवस्था में मिली लाश

Delhi Girl Accident: लड़की के साथ हैवानियत की हद पार की गई है। लड़की को पहले धक्का मारा गया, फिर उसे लगभग 4 किलोमीटर तक उसे घसीटते हुए ले गए। इस दौरान उसकी मौत हो गई। इस घटना में लड़की के तन पर कपड़ा तक नहीं बचा। उसकी लाश नग्न अवस्था में सड़क पर पड़ी मिली।

delhi girl accident

दिल्ली में लड़की से हैवानियत

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Delhi Girl Accident: दिल्ली में एक लड़की के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। लड़की को नशे में धुत्त लड़कों ने पहले गाड़ी से धक्का मारा और 4 किलोमीटर तक घसीटते गए। जिसके बाद उसकी लाश नग्न अवस्था में मिली।
पहले जताई गई थी रेप की आशंका
पहले, यह संदेह था कि लड़की के साथ बलात्कार किया गया था, फिर घसीट कर ले जाने से पहले उसकी हत्या कर दी गई थी, लेकिन पुलिस ने अब कहा है कि रेप नहीं हुआ है। बल्कि एक्सीडेंट के बाद उसे घसीटा गया है।
हैवानियत की हद पार
लड़की के साथ हैवानियत की हद पार की गई है। लड़की को पहले धक्का मारा गया, फिर उसे लगभग 4 किलोमीटर तक उसे घसीटते हुए ले गए। इस दौरान उसकी मौत हो गई। इस घटना में लड़की के तन पर कपड़ा तक नहीं बचा। उसकी लाश नग्न अवस्था में सड़क पर पड़ी मिली।
स्वाति मालीवाल ने किया ट्वीट
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस घटना की जानकारी देते कहा- "दिल्ली की सड़कों पर एक लड़की को नशे में धुत लड़कों ने अपनी गाड़ी से कई किलोमीटर तक घसीटा। उसका शव नग्न अवस्था में सड़क पर मिला। ये बेहद भयानक मामला है। दिल्ली पुलिस को हाजिरी समन जारी कर रहे हैं। क्या सुरक्षा व्यवस्था थी न्यू ईयर के मौक़े पे ?"
पुलिस ने क्या कहा
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें इस मामले में तड़के करीब 3:24 बजे फोन आया। अधिकारी ने कहा- "कॉल करने वाले ने कहा कि एक लड़की का शव एक बलेनो कार से बंधा हुआ था और घसीटा जा रहा था। कंझावला पुलिस स्टेशन की टीम ने कॉलर से उसके मोबाइल नंबर के माध्यम से बार-बार संपर्क किया। बाद में कॉल करने वाले ने वाहन की पहचान ग्रे बलेनो कार के रूप में की।"
कार्रवाई शुरू
पीसीआर कॉल मिलने के बाद, एक पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया और पिकेट लाइन पर तैनात कर्मचारियों को सूचित किया गया। वाहन की तलाश करने का संदेश भी फ्लैश किया गया। बाद में, लगभग 4:11 बजे, पुलिस को कंझावला इलाके में एक शव पड़े होने के बारे में दूसरी पीसीआर कॉल मिली। मौके पर रोहिणी जिले की क्राइम टीम को भी बुलाया गया। क्राइम टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद मृतक के शव को मंगोलपुरी के एसजीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने कहा कि कार का पता लगा लिया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited