Delhi Crime: शादी से कुछ घंटे पहले ही बेटे की पिता ने कर दी हत्या, कहा- कोई पछतावा नहीं

लिस के मुताबिक, हत्या की शुरुआती जांच में गौरव और उसके पिता के बीच रिश्तों में खटास का पता चला।

Crime in Delhi

दिल्ली में पिता ने की बेटे की हत्या

Delhi Gym Owner Murder: दिल्ली में आज एक दिल दहलाने वाली वारदात हुई। यहां एक पिता ने विवाद के चलते अपने ही बेटे को मौत के घाट उतार दिया। पिता ने युवक की शादी होने के कुछ घंटे पहले ही इस वारदात को अंजाम दिया। दिल्ली पुलिस ने कहा कि 29 वर्षीय युवक के पिता को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। दक्षिणी दिल्ली में अपनी भावी दुल्हन के घर के लिए बारात रवाना होने से कुछ घंटे पहले ही पिता ने अपने बेटे की धारदार हथियार से हत्या कर दी।

गौरव पर कई बार चाकुओँ से वार

जिम के मालिक गौरव सिंघल पर कई बार चाकू से वार किया गया। बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात को ये घटना हुई। नजदीकी अस्पताल ले जाने के तुरंत बाद गौरव ने दम तोड़ दिया। मामले की जांच कर रहे जांचकर्ताओं को उस कमरे तक खून का निशान मिला जहां गौरव सिंघल का शव मिला था। इससे पता चलता है कि शव को कमरे के अंदर घसीटा गया था।

पिता-बेटे को रिश्तों में थी खटास

पुलिस के मुताबिक, हत्या की शुरुआती जांच में गौरव और उसके पिता के बीच रिश्तों में खटास का पता चला। समाचार एजेंसी एएनआई ने दिल्ली पुलिस के हवाले से कहा कि जांच के दौरान यह पता चला कि पिता और बेटे के बीच कड़वाहट भरे संबंध थे। आरोपी पिता ने पुलिस से यह भी कहा है कि उसे कोई पछतावा नहीं है और उसे यह पहले ही कर देना चाहिए था। आगे की जांच जारी है।

हत्या में कई लोगों के शामिल होने का शक

पुलिस को कमरे में और उसके आस-पास अलग-अलग आकार के जूतों के कई निशान भी मिले, जिससे उन्हें शक हुआ कि हत्या में एक से अधिक लोग शामिल थे। मामले से वाकिफ एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की शुरुआती जांच में पता चला है कि गौरव शादी नहीं करना चाहता था, लेकिन उसका पिता उस पर दबाव बना रहे था।
अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर कहा कि पूछताछ से हमें पता चला है कि गौरव सिंघल किसी अन्य महिला से प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था। उनके परिवार को उनका रिश्ता मंजूर नहीं था। हमें पता चला है कि सिंघल और उनके पिता के बीच इस मुद्दे पर अक्सर झगड़े होते थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अमित कुमार मंडल author

करीब 18 वर्षों से पत्रकारिता के पेशे से जुड़ा हुआ हूं। इस दौरान प्रिंट, टेलीविजन और डिजिटल का अनुभव हासिल किया। कई मीडिया संस्थानों में मिले अनुभव ने ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited