Delhi Murder: दिल्ली के मालवीय नगर में लड़की की सरेआम रॉड मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Delhi Murder: यह घटना दिल्ली के अरबिंदो कॉलेज के पास हुई, जो मालवीय नगर पुलिस स्टेशन से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित है। पुलिस के मुताबिक, 25 साल के आरोपी ने कॉलेज के पास लड़की पर हमला किया और फरार हो गया।

Delhi Murder: दिल्ली के मालवीय नगर में दिन दहाड़े एक लड़की की हत्या कर दी गई है। आरोपी ने लड़की के सिर पर रॉड से हमला किया, जिससे लड़की गंभीर रुप से जख्मी हो गई और उसकी मौत हो गई। आरोपी मौके पर से हत्या करके फरार हो गया था। हालांकि बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने क्या कहा

यह घटना दिल्ली के अरबिंदो कॉलेज के पास हुई, जो मालवीय नगर पुलिस स्टेशन से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित है। पुलिस के मुताबिक, 25 साल के आरोपी ने कॉलेज के पास लड़की पर हमला किया और फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाते हुए आरोपी की तलाश में जुटी और आरोपी पकड़ा गया।

मौके पर वरिष्ठ अधिकारी

मिली जानकारी के अनुसार लड़की कमला नेहरू कॉलेज का छात्र थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। डीसीपी साउथ चंदन चौधरी ने इस घटना को लेकर कहा- "हमें सूचना मिली कि दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर में ऑरबिंदो कॉलेज के पास एक 25 वर्षीय लड़की का शव मिला है। उसके शव के पास एक लोहे की रॉड मिली है। शुरुआती जांच के मुताबिक लड़की पर रॉड से हमला किया गया है। आगे की जांच जारी है।"

पार्क के अंदर हत्या

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने एएनआई को बताया कि घटना पार्क के अंदर हुई। मृतक एक कॉलेज छात्रा है। वह अपने दोस्त के साथ पार्क में आई थी। मृतक के सिर पर चोटें हैं। उसके शरीर के पास एक रॉड भी मिली है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited