Sakshi Murder Case: साक्षी हत्याकांड में दिल्ली पुलिस को मिला बड़ा सबूत, मर्डर में इस्तेमाल चाकू बरामद

Sakshi Murder Case: दिल्ली शाहबाद डेयरी साक्षी मर्डर केस में पुलिस को बड़ा सबूत हाथ लगा है। हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया गया है। आरोपी साहिल ने रिठाला इलाके में चाकू फेंक दिया था।

Sakshi Murder Case, Shahbad Dairy Murder Case, Sakshi Murder Evidence

दिल्ली शाहबाद डेयरी साक्षी मर्डर केस में मिले बड़े सबूत

Sakshi Murder Case: दिल्ली शाहबाद डेयरी साक्षी मर्डर केस में पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार (चाकू) बरामद किया। हत्या के बाद आरोपी साहिल ने चाकू फेंक दिया था ताकि पुलिस को पता न चले। पहले दो दिन की पुलिस रिमांड में भी आरोपी गुमराह करता रहा लेकिन जब तीन दिन की और रिमांड पे लिया तो पुलिस को चाकू की लोकेशन बताई। एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी की पुलिस हिरासत गुरुवार को अदालत ने तीन और दिनों के लिए बढ़ा दी। अधिकारी ने कहा कि उससे फिर से पूछताछ की गई और उसकी निशानदेही पर क्राइम का हथियार बरामद किया गया।

साहिल से जिरह की गई क्योंकि वह बार-बार अपने बयान बदलता था। पुलिस ने कहा कि पीड़िता के तीन दोस्तों भावना, अजय उर्फ झबरू और नीतू से भी व्यक्तिगत रूप से पूछताछ की गई और उनके बयानों की पुष्टि की गई। अधिकारी ने कहा कि क्राइम स्थल से भागते समय आरोपी जिस रास्ते से गुजरा उसी इलाके में फेंक दिया। पुलिस ने बुधवार को क्राइम सीन रीक्रिएट किया था।

साक्षी (16) को 28 मई को कथित तौर पर साहिल द्वारा सीमेंट स्लैब से 20 से अधिक बार चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। उसके शरीर पर चोट के 34 निशान थे और उसकी खोपड़ी फटी हुई थी। साहिल को अगले दिन उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया गया था। अपराध के बाद उसने रिठाला में झाड़ियों में कथित तौर पर चाकू फेंक दिया था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। क्राइम (Crime News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

रामानुज सिंह author

रामानुज सिंह अगस्त 2017 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। यहां वे असिस्टेंट एडिटर के तौर पर काम कर रहे हैं। वह बिजनेस टीम में ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited