Double Murder in UP : प्रॉपर्टी के लालच में बेटे ने छीन लीं मां-बाप की सांसें, मौत होने तक दोनों पर बरसाता रहा गोलियां

Double Murder in UP : घटना एका थाना क्षेत्र के नगला रमिया गांव में हुई। गांव निवासी राकेश सिंह अपनी पत्नी गुड्डी देवी छोटे बेटे सीटू के साथ एटा में रहने लगे हैं। लौटते समय रास्‍ते में उनकी बाइक को देख योगेश ने वहीं उन पर हमला कर दिया।

​Double Murder in UP, Murder in UP, Firozabad Murder Case

यूपी के फिरोजाबाद में डबल मर्डर। (प्रतीकात्‍मक फोटो)

Double Murder in UP : उत्‍तर प्रदेश के फिरोजाबाद से दिल दहला देने वाली डबल मर्डर की वारदात सामने आई है। यहां पर एक कलयुगी बेटे ने अपने ही मां-बाप को गोलियों से भून डाला। मामला थाना एका क्षेत्र के गांव नगला रमिया का है, जहां पर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा फरार हो गया और अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पता चला है युवक ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर पिता राकेश सिंह और मां गुड्डी देवी को मौत की नींद सुला दिया। स्‍थानीय लोगों ने बताया है कि आरोपी ने माता-पिता पर तब तक गोलियां बरसाईं जब उनकी मौत नहीं हो गई। पुलिस ने हत्‍याकांड के पीछे संपत्ति विवाद बताया है, हालांकि टीम जांच पड़ताल कर रही है।

एटा लौट रहे थे तीनों

पुलिस के मुताबिक, घटना एका थाना क्षेत्र के नगला रमिया गांव में हुई। गांव निवासी राकेश सिंह अपनी पत्नी गुड्डी देवी छोटे बेटे सीटू के साथ एटा में रहने लगे हैं। लौटते समय रास्‍ते में उनकी बाइक को देख योगेश ने वहीं उन पर हमला कर दिया। राहगीरों समेत कई प्रत्‍याक्षदर्शियों ने देखते ही आसपास के ग्रामीणों को जानकारी दी। देखते ही देखते घटनास्‍थल पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और लोगों ने पुलिस को सूचित किया। इस पर सीओ फोर्स को लेकर मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए।

छोटे बेटे ने खोली कलई

स्‍थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, छोटे बेटे सीटू ने बताया कि वो ग्रेजुएशन कर रहा है और बड़ा भाई योगेश व भाभी घर पर कब्‍जा करने के बाद अब जमीन हड़पना चाहते थे। इसके डर से ही माता-पिताएटा में रहने लगे थे। वहीं, पर योगेश ने साले अंकित के साथ मिलकर माता-पिता की हत्‍या कर दी। बताया कि योगेश और उसकी पत्‍नी क्षुब्‍ध होकर माता-पिता एटा में किराए के मकान में रहने को मजबूर हो गए थे। सीटू ने कहा कि, योगेश के ससुरालीजन भी दंबग किस्‍म के हैं और उसके गलत कामों में साथ देते हैं। योगेश नहीं चाहता था कि माता-पिता परिवार में किसी को भी हिस्‍सा दें। इसीलिए उसने दोनों की हत्‍या कर दी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शाश्वत गुप्ता author

पत्रकारिता जगत में पांच साल पूरे होने जा रहे हैं। वर्ष 2018-20 में जागरण इंस्‍टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड मास कम्‍युनिकेशन से Advance PG डिप्लोमा करने के...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited