बेटी को हुआ सहपाठी से प्यार, पिता को गुजरा नागवार...रॉड से पीटा, फिर कीटनाशक पिलाने पर किया मजबूर

वैसे, यह केस तब सामने आया जब अस्पताल के लोगों ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी। रविवार (29 अक्टूबर, 2023) को पिता ने लड़की को चेताया था कि वह अपने क्लासमेट से दूर रहे।

crime news

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फाइल)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ ब्यूरो
मोहब्बत भी बड़ी कमाल चीज है! यह कभी माहौल बना देती है तो किसी मौके पर मार भी खिलवा देती है। ऐसा ही कुछ हाल में हुआ एक नाबालिग के साथ। कसूर सिर्फ इतना था कि वह अपने सहपाठी के साथ प्यार में पड़ गई थी। दोनों का इश्क परवान ही चढ़ रहा था कि लड़की के पिता को इस बारे में खबर हो गई। उससे यह बात बर्दाश्त न हुई तो उसने बिटिया को टाइट करते हुए समझाया। बालपन में वह न मानी तो उसे लोहे की रॉड से पीटा और फिर कीटनाशक पिलाने की भी कोशिश की। पिता की पिटाई के चलते बच्ची को चोटें आईं और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।
यह पूरा मामला दक्षिण भारतीय सूबे केरल का है। पुलिस ने वहां आरोपी पिता को 14 साल की बेटी पर कथित तौर पर हमला करने और उसे कीटनाशक पिलाने पर मजबूर करने के लिए गिरफ्तार किया है। शख्स ने बिटिया के साथ ये सब इसलिए किया, क्योंकि वह अपने सहपाठी के साथ रिलेशन में थी। पिटाई के बाद पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां फिलहाल उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।
वैसे, यह केस तब सामने आया जब अस्पताल के लोगों ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी। रविवार (29 अक्टूबर, 2023) को पिता ने लड़की को चेताया था कि वह अपने क्लासमेट से दूर रहे। हालांकि, लड़की ने पापा की बात न मानी और चोरी-चुपके से लड़के के संपर्क में बनी रही। यही वजह रही कि उसका पिता आगबबूला हो गया।
पुलिस के हवाले से कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि आरोपी ने ताव में लोहे की रॉड से बेटी पर हमला किया और फिर उसे कीटनाशक पिलाने पर मजबूर किया। पुलिस ने इस सिलसिले में आईपीसी की उक्त धाराओं के तहत आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अभिषेक गुप्ता author

छोटे शहर से, पर सपने बड़े-बड़े. किस्सागो ऐसे जो कहने-बताने और सुनाने को बेताब. कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में पारंगत और "मीडिया की मंडी" ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited