दिल्ली के नारायणा में ताबड़तोड़ फायरिंग, कार शोरूम में गोलियों की बरसात; लिखा मिला- भाऊ गैंग Since 2020

पश्चिमी दिल्ली के नारायण स्थित कार स्ट्रीट शोरूम में फायरिंग की घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। गोलियों ने गाड़ियों और फर्नीचर को निशाना अपनाया।

narayana firing

दिल्ली के नारायणा में फायरिंग

मुख्य बातें
  • दिल्ली में बदमाशों के हौंसले बुलंद
  • नारायणा में कार शोरूम पर फायरिंग
  • किसी के घायल होने की खबर नहीं
दिल्ली के नारायणा में शुक्रवार शाम ताबड़तोड़ फायरिंग होने से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। नारायणा स्थित के कार शोरूम पर को निशाना बनाया गया है। कहा जा रहा है कि कार शोरूम के मालिक से रंगदारी वसूलने के लिए यह हमला किया गया है।

शाम को स्ट्रीट शोरूम में फायरिंग

मिली जानकारी के अनुसार पश्चिमी दिल्ली के नारायण स्थित कार स्ट्रीट शोरूम में शुक्रवार शाम ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। दिल्ली पुलिस के मुताबिक शाम तकरीबन 7:30 बजे के आसपास 3 शूटर शोरूम में दाखिल हुए और ताबड़तोड़ फायरिंग की। पुलिस के मुताबिक तकरीबन 10 से ज्यादा राउंड फायरिंग की गई है।

पर्ची फेंक गए शूटर

फायरिंग शोरूम के अंदर खड़ी गाड़ियों और फर्नीचर पर की गई। फायरिंग करने के बाद तीनों शूटर मौके से फरार हो गए। शूटर एक पर्ची भी शोरूम में फेंक कर गए हैं, जिसमें BHAU Gang Since 2020 लिखा है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक शोरूम के मालिक के बताया की उन्हें कुछ कॉल और मैसेज ही आज आए थे, जिनकी जांच की जा रही है। सीसीटीवी कैमरों से शूटर्स की पहचान की जा रही है।

पहले भी मिल चुकी है धमकी

इससे पहले भी इसी कार शोरूम के मालिक को धमकी मिली थी, जिसको लेकर दिल्ली पुलिस ने FIR भी दर्ज की थी। ये वही शूटर्स हैं या कोई और इसकी जांच की जा रही है। वेस्ट दिल्ली में इससे पहले भी कार शोरूम की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। जिसकी जिम्मेदारी हिमांशु भाऊ गैंग ने ली थी। दिल्ली पुलिस, स्पेशल सेल, FSL टीम स्पोर्ट से हर सबूत को जुटा रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। क्राइम (Crime News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

मोहित ओम author

जनमानस की खबर को पाठकों तक पहुंचाना ही एकमात्र लक्ष्य। एक दशक से ज्यादा पत्रकारिता का अनुभव। अपराध के पीछे की साजिश को बेपर्दा करने वाली हर खबर पर पैन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited